Priyanka Chopra की इस हरकत से नाराज हो गए थे पिता, गुस्से में कर दिया खुद से दूर
Advertisement

Priyanka Chopra की इस हरकत से नाराज हो गए थे पिता, गुस्से में कर दिया खुद से दूर

Priyanka Chopra Story: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि उनके पिता एक बार उनसे इतने ज्यादा नाराज हो गए थे कि खुद से ही दूर कर दिया था और बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था.

 

Priyanka Chopra की इस हरकत से नाराज हो गए थे पिता, गुस्से में कर दिया खुद से दूर

Priyanka Chopra Childhood Story: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज के समय में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपना डंका बजा रही हैं. एक्ट्रेस को आज कौन नहीं जानता, वो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से इस दुनिया में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस की दीवानगी दुनिया भर में बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस अपने माता-पिता के काफी करीब है. हालांक प्रियंका के पिता का देहांत हो चुका है लेकिन वो अब भी उन्हें खूब मिस करती हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस की कुछ हरकतों की वजह से उनके पिता तंग आ गए थे और खुद से दूर भेजने का फैसला कर लिया था.

पिता ने दी सजा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने फैंस के लिए कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट साझा करती रहती हैं. जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. फैंस उनकी इन पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी किसी पोस्ट के लिए नहीं बल्कि एक खुलासे को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें बचपन में एक बहुत ही कड़ी सजा दी गई थी. 

खुद से कर दिया था दूर

आपको बता दें कि एक बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने काफी दिलचस्प खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने ये खुलासा ‘द अनुपम खेर शो’ में किया. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने पिता से ऊंची आवाज़ में बात की थी. जिसके चलते उनके परिवार वालों ने उन्हें बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया था. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि तब उनकी उम्र काफी कम थी और उन्हें बोर्डिंग स्कूल की क्लास थर्ड में डाला गया था. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब उनके परिवार वाले उनसे बात करने के लिए फोन करते थे तो वो उनसे बात करने के लिए साफतौर से मना कर देती थी. इसके अलावा प्रियंका ने बोला कि वो जब छोटी थी तब काफी बातुनी थी. जिसके चलते उनका नाम मिट्ठू रखा गया था, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं था. 

अमेरिका में की पढ़ाई

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बात पूरी करते हुए बताया कि जब वह पहली बार अमेरिका अपनी मासी के घर गई थी तब उन्होंने वहां जाते ही वहां रहने का इरादा बना लिया था. प्रियंका ने बताया कि एक बार वो अपनी कजिन के स्कूल को देखने गई थी. जिस दौरान वहां टेस्ट चल रहे थे. वो टेस्ट प्रियंका ने भी दिए और वो पास भी हुई. स्कूल को उनकी रिपोर्ट इतनी ज्यादा अच्छी लगी कि स्कूल ने उन्हें एडमीशन के लिए ऑफर कर दिया और प्रियंका ने वहां एडमीशन ले लिया. एक्ट्रेस प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बताया कि वो अपने आपको बहुत ज्यादा स्मार्ट समझती थी क्योंकि वो अमेरिका की यूनिवर्सिटी से पढ़ कर बरेली आई थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news