Zee Rozgar Samachar

डिप्रेशन पर पहली बार बोलीं Rakhi Sawant, पति को दे डाली धमकी

'बिग बॉस 14' में चैलेंजर बनकर आई ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी सीक्रट शादी पर फिर एक बार खुलासा किया है. राखी ने कुछ समय पहले बाताया था कि उन्होने लंदन के एक बिजनेसमैन से चोरी-छिपे शादी कर ली है.

डिप्रेशन पर पहली बार बोलीं Rakhi Sawant, पति को दे डाली धमकी

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' में चैलेंजर बनकर आई ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी सीक्रट शादी पर फिर एक बार खुलासा किया है. राखी ने कुछ समय पहले बताया था कि उन्होंने लंदन के एक बिजनेसमैन से चोरी-छिपे शादी कर ली है. हालांकि राखी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी शादी (Rakhi Sawant Marriage) की खबरें डालती रहती हैं लेकिन अपने पति के बारे में ज्यादा जानकारी राखी ने कभी नहीं दी. 

बिग बॉस 14 में फिर की एंट्री
राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर बार अपने अजीबो-गरीब बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वो लाइमलाइट से दूर थीं. अब एक बार फिर मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में एंट्री लेन से राखी फिर चर्चा में आ गई हैं. राखी पहले भी बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन इस बार वो एक अलग अंदाज में शो में आई हैं. 

ड्रिप्रेशन में ऐसे काटे दिन
​टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने बताया कि कैसे उन्होंने पैसों की तंगी का एक दौर झेला. उन्होंने बताया कि उनके एक पार्टनर ने उनको धोखा दिया और सारे पैसे लेकर भाग गया. बिजनेस पार्टनर के इस धोखे से राखी कंगाल हो गईं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं. डिप्रेशन (Depression) में बिताए समय को याद करते हुए राखाी ने बताया कि पिछले 2 साल उनके लिए उतार-चढ़ाव से भरे रहे. राखी ने कहा कि करियर नीचे चला गया और मैं कुछ नहीं कर पाई. वो मेरे सारे पैसे ले कर चला गया. इससे मेरा बहुत समय खराब हुआ मैं करियर पर ध्यान नहीं दे पाई. लेकिन अब चीजें बेहतर हैं.

पति को दे डाली धमकी 
अपनी सीक्रेट शादी के बारे में राखी ने बताया कि वो उनकी शादी बेहद कठिन परिस्थितियों में हुई इस लिए वो शादी के बारे में किसी को नहीं बता पाईं. अपने यूके बेस्ड पति (Rakhi Sawant Husband) के बारे में राखी ने बताया कि उन्होंने रितेश नाम के बिजनेसमैन से लव-कम-अरेंज मैरिज की है. राखी का कहना है कि वो जानती हैं कि फैन्स उनके पति को देखना चाहते हैं. वो बहुत समय से पति से कह रही हैं कि वो सबके सामने आएं लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है. राखी ने इस पर अपने पति को धमकी तक दे डाली है. उन्होंने अपने पति को धमकी देते हुए कहा है कि अब उसे सबके सामने आना ही होगा. क्या होगा अगर सलमान सर ने मेरे पति से मिलने के लिए कह दिया?

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.