Zee Rozgar Samachar

SS Rajamouli की फिल्म में Aamir Khan और Chiranjeevi की एंट्री? खबर सुन फूले नहीं समा रहे फैंस

खबरों की माने तो SS Rajamouli की फिल्म RRR में Aamir Khan और Chiranjeevi अपनी आवाज देने वाले हैं. फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) लीड रोल में नजर आएंगे.  

SS Rajamouli की फिल्म में Aamir Khan और Chiranjeevi की एंट्री? खबर सुन फूले नहीं समा रहे फैंस
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस महामारी के कारण महीनों तक शूटिंग रुकने के बाद निर्माताओं ने पिछले महीने ही शूटिंग शेड्यूल को फिर से शुरू किया है. साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इस समय अपनी आगामी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है. खबरों की माने तो इस पीरियड ड्रामा में वॉइस ओवर के लिए बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) अपनी आवाज देने वाले हैं.

साथ आए आमिर-चिरंजीवी
इस खबर को सुनने के बाद फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिला रहा है. हालांकि इस खबर पर अभी निर्माताओं की तरफ से कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है. राजामौली (SS Rajamouli) की आगामी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) लीड रोल में नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

'आचार्य' में नजर आएंगे चिरंजीवी
बताते चलें, मेगास्टार चिरंजीवी इन समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' (Acharya) के चलते लगातार सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) नजर आएंगी. वहीं आमिर खान भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.