Sushant Case के बीच ड्रग्स मामले में अब ये एक्ट्रेस गिरफ्तार
Advertisement

Sushant Case के बीच ड्रग्स मामले में अब ये एक्ट्रेस गिरफ्तार

अभिनेत्री के अलावा राहुल और विरेन खन्ना नामक दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति रविशंकर को गुरुवार को गिरफ्तार किया था. इस तरह इस मामले में अब चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

बेंगलुरु: कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को शुक्रवार को दो और लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

  1. अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के घर पर छापामारी
  2. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी
  3. चार मोबाइल फोन और एक लैपटॉप जब्त किया गया

बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने एक बयान में कहा, ‘रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हिरासत में रखा गया है.’ बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री के अलावा राहुल और विरेन खन्ना नामक दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति रविशंकर को गुरुवार को गिरफ्तार किया था. इस तरह इस मामले में अब चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इससे पहले सीसीबी ने अभिनेत्री के यहां स्थित आवास पर शुक्रवार की सुबह छापेमारी की थी. सूत्रों ने बताया कि दोपहर में अभिनेत्री को सीसीबी कार्यालय ले जाया गया और इस सिलसिले में पूछताछ की गई.

पाटिल ने बताया, ‘वह (खन्ना) मुख्य शख्स है जो बड़ी पार्टियों का आयोजन करता था और मादक पदार्थ उपलब्ध कराता था. वह दिल्ली में है और सीसीबी पुलिस के दो निरीक्षक दिल्ली गये थे और उसे गिरफ्तार कर लिया.’ उन्होंने बताया कि उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें- भाई शोविक अरेस्‍ट, रिया चक्रवर्ती की कल हो सकती है गिरफ्तारी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सीसीबी ने अदालत से इस संबंध में तलाशी वारंट हासिल किया है.’ पुलिस सूत्रों के अनुसार, सीसीबी का एक दल सुबह करीब छह बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचा.

सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था. पुलिस ने इसके बाद अभिनेत्री को निर्देश दिया था कि वह शुक्रवार को उनके समक्ष उपस्थित हो जाएं.

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने पत्रकारों को बताया, ‘अब तक इस (मादक पदार्थ) मामले में दो लोगों... रवि और राहुल को गिरफ्तार किया गया है. हमने कोटनपेट पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया है.’

शहर पुलिस आयुक्त ने बताया कि सड़क परिवहन कार्यालय में एक क्लर्क रवि को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया जबकि दूसरे व्यक्ति राहुल को आज हिरासत में लिया गया. पुलिस प्रमुख ने बताया कि अभिनेत्री रवि के संपर्क में थी.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की संजय राउत को चुनौती, कहा- 'हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे'

रागिनी द्विवेदी के आवास पर छापेमारी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में पंत ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. इसी बीच पुलिस ने बताया कि एक अदालत ने रवि को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म उद्योग (कन्नड़ फिल्म उद्योग को ‘सैंडलवुड’ भी कहा जाता है) के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है. इसके बाद सीसीबी ने इस मामले में गहन जांच शुरू कर दी थी.

फिल्म निर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि यहां के फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ से जुड़े कारोबार में शामिल हैं.

द्विवेदी का जन्म बेंगलुरु में हुआ है जबकि उनके परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है. वह 2009 में ‘वीरा मदाकरी’ फिल्म से सैंडलवुड में आईं थीं. वहीं उन्हें केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्धी मिली.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news