Allu Arjun Net Worth: बंगले से लेकर वैनिटी वैन तक, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं पुष्पा भाऊ
Advertisement

Allu Arjun Net Worth: बंगले से लेकर वैनिटी वैन तक, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं पुष्पा भाऊ

Allu Arjun Net Worth: साउथ सिनेमा के पुष्पा भाऊ यानी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) फिल्मों के अलावा अपनी लग्जीरियस लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. कई दशकों से फिल्मों में एक्टिव अल्लू अर्जुन का नेट वर्थ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

अल्लू अर्जुन

Allu Arjun Net Worth: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ सिनेमा के महंगे सितारों में शुमार हैं. हालिया रिलीज फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सुपरहिट होने के बाद अल्लू अर्जुन पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'विजेता' से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों के अलावा अल्लू अर्जुन अपनी लग्जीरिस लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उनका नटेवर्थ सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. networth.co.in के अनुसार, अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति 358 करोड़ रुपये हैं.

100 करोड़ का घर

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लग्जीरियस लाइफ जीते हैं. हैदराबाद स्थित उनके बंगले की कीमत 100 रुपये बताई जाती है. उनका ये आशियाना हर तरह की सुविधाओं से लैस है. घर के अंदर शानदार कॉरिडोर है, जो लिविंग स्पेस की ओर जाता है. घर में लिविंग रूम, डाइनिंग, किचन से बार काउंटर तक की फैसिलिटी मौजूद है. 

कार कलेक्शन

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कई लग्जरी कारों के मालिक हैं, जिनकी कीमत करीब 4 से 5 करोड़ रुपए है. उनके कलेक्शन में रेंज रोवर, ऑडी और BMW जैसी महंगी गाड़ियां शामिल हैं. अल्लू के पास BMW X6 Coupe कार है, जिसका नंबर 666 है. इसके अलावा उनके पास जगुआर और पोर्शे जैसी करोड़ों की कारें हैं.

वैनिटी वैन

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पास लग्जरी वैनिटी वैन है, जिसका नाम है फाल्कन. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी वैनिटी वैन की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए है. इस पर अल्लू अर्जुन के नाम का लोगो AA भी लगाया गया है. बताया जाता है कि रेड्डी कस्टम्स को इस वैनिटी वैन को मॉडिफाई करने में लगभग 5 महीने का वक्त लगा था.

करोड़ों की फीस लेते हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को अपनी फिल्म के लिए कास्ट करने में मेकर्स के पसीने छूट जाते हैं. वह एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि, बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' फिल्म के दोनों पार्ट के लिए 60 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो अल्लू ने 6 मार्च, 2011 को स्नेहा रेड्डी से शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं, जिनके नाम अयान और अरहा हैं.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed On Marriage: मुस्लिम लड़कों से है उर्फी जावेद को ये दिक्कत, बोलीं- नहीं बनाऊंगी अपना शौहर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news