अंकुश राजा और नीलम गिरी का 'Kamar Lapkuaa' ने मचाया गर्दा, VIDEO देख लगेगें नाचने
Advertisement

अंकुश राजा और नीलम गिरी का 'Kamar Lapkuaa' ने मचाया गर्दा, VIDEO देख लगेगें नाचने

Kamar Lapkuaa : रिलीज के कुछ ही दिन में इस गाने को 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने में अंकुश राजा और नीलम गिरी (Shilpi Raj) के लटके-झटके ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने गायक अंकुश राजा (Ankush Raja) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) का वीडियो सांग 'कमर लपकउआ' (Kamar Lapkuaa) मंगलवार को रिलीज के साथ ही यूटयूब पर धमाल मचा दिया. इस गाने को अंकुश राजा और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. 

25 लाख हुए व्यूज 

रिलीज के कुछ ही दिन में इस गाने को 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने में अंकुश राजा और नीलम गिरी (Shilpi Raj) के लटके-झटके ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस गाने में नीलम गिरी खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं. गाने को बेहद भव्य रूप से फिल्माया हुआ है जिसमें डांस, लोकेशन, कस्ट्यूम, डांसर्स और स्टाइल का संगम है.

नीलम गिरी की अदाओ ने किया घायल 

वर्ल्डवाइड रिकर्ड्स प्रस्तुत इस गाने का टीजर जब से जारी किया गया था, तब से दर्शक बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे थे. नीलम गिरी की अदाएं जहां लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं अंकुश राजा का बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस और उनकी एनर्जी देखने लायक है.

शिल्पी राज की आवाज का जादू 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार है. गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने आवाज दी है जबकि संगीतकार छोटु रावत, गीतकार बोस रामपुरी और निर्देशक रवि पंडित हैं.

इसे भी पढ़ें: जब स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी के संग हुआ था Oops मोमेंट, देखिए VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news