कोरोना संकट में भोजपुरी एक्ट्रेस Anara Gupta बनी मददगार, गरीबों की ऐसे कर रही हैं मदद
Advertisement

कोरोना संकट में भोजपुरी एक्ट्रेस Anara Gupta बनी मददगार, गरीबों की ऐसे कर रही हैं मदद

मिस जम्‍मू (Miss Jammu) रहीं अभिनेत्री अनारा गुप्‍ता एक ट्रस्ट एजी फाउंडेशन (AG Foundation) की चेयर पर्सन हैं और इस के तहत वह सोसायटी की सेवा करती रहती हैं.

कोरोना संकट में भोजपुरी एक्ट्रेस Anara Gupta बनी मददगार, गरीबों की ऐसे कर रही हैं मदद

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता (Anara Gupta) एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो अपनी सामाजिक और इंसानी जिम्मेदारियों को भी बखूबी समझती हैं और समाज के हित के लिए लगातार काम करती रहती हैं. एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ अनारा एक सोशल एक्टिविस्ट भी रही हैं और समाज की भलाई के कामों में हमेशा आगे रही हैं. मिस जम्‍मू (Miss Jammu) रहीं अभिनेत्री अनारा गुप्‍ता एक ट्रस्ट एजी फाउंडेशन (AG Foundation) की चेयर पर्सन हैं और इस के तहत वह सोसायटी की सेवा करती रहती हैं.

  1. मिस जम्‍मू रह चुकी हैं भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्‍ता
  2. अनारा गुप्‍ता एक ट्रस्ट एजी फाउंडेशन की चेयर पर्सन हैं 
  3. एजी फाउंडेशन गरीबों और जरूरतमंदो की मदद कर रहा है

फिलहाल जहां पूरा देश करोना (covid 19) महामारी से परेशान है, लॉकडॉउन के हालात हैं ऐसे में अनारा गुप्ता तो मुंबई में हैं मगर इनकी ऐंजीओ जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक्टिव है. जी हां जम्मू में अनारा गुप्ता का ट्रस्ट एजी फाउंडेशन गरीबों और जरूरतमंदो को खाना और राशन दे रहा है और इस मुसीबत की घड़ी में उनकी मदद कर रहा है. अनारा गुप्ता के भाई सभी जगह लोगों की हेल्प कर रहे हैं.

अनारा गुप्ता का यह फाउंडेशन अपनी सतह पर लोगों की मदद कर रहा है. एजी फाउंडेशन की चेयर पर्सन (Chair person) अनारा गुप्ता के दिल में गरीबों और जरूरतमंदो के लिए खास जगह है और इस संकट काल में अनारा किसी को भूखा देखना नहीं चाहती. वंही अनारा गुप्ता जिस बिल्डिंग में रहती है उस बिल्डिंग के वॉचमैन और सफाई कर्मी को भी तीन माह की रासन और कुछ जरूरत समान भी उपलब्ध करवाया है.

उनकी ऐंजीओ (NGO) जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त खाना और राशन का सामान मुहैय्या करवा रही है. साथ ही साथ भारत सरकार और राज्य सरकार के आदेशानुसार मुफ्त में सेनेटाइजर मास्क भी उपलब्ध करा रही है और अपील भी कर रही है घर पर रहिये सुरक्षित रहिये. आपको याद दिला दें कि उनका ट्रस्ट हमेशा मरीजों और गरीबों की मदद के लिए आगे रहता है. अनारा गुप्ता का कहना है कि, 'एजी फाउंडेशन के तहत जरूरतमंद लोगों की मदद हमेशा की जाती रही है. हम समानता में विश्वास रखते हैं, हम जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा खड़े होते हैं, और फिर यह तो ऐसी महामारी का दौर है ऐसे में हमारी जिम्मेारियां और भी बढ़ जाती है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news