'हनी' के साथ घूम रही थीं Kajal Raghwani, फैन ने कहा- 'पीछे-पीछे आता हूं'

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डॉग के साथ फोटो पोस्ट की है. ये फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है.   

'हनी' के साथ घूम रही थीं Kajal Raghwani, फैन ने कहा- 'पीछे-पीछे आता हूं'

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फोटोज और वीडियो पोस्ट कर के देती रहती हैं. काजल राघवानी ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. 

काजल राघवानी ने पोस्ट की फोटोज
काजल राघवानी (Kajal Raghwani)  एक फोटोज में सेल्फी लेती दिख रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस अपने डॉगी के साथ नजर आ रही हैं. वे अपने डॉगी को सड़क पर घूमाने निकली हैं. काजल ने अपनी इन फोटो को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन दिया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'चलो-चलो हनी को घूमाने ले चलो.' इन फोटोज पर काजल (Kajal Raghwani)  के फैन्स का खूब रिएक्शन आ रहा है और लोग उनकी इस फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. एक यूजर ने काजल के पोस्ट पर लिखा, 'अति सुंदर, आप चलिए हम पीछे-पीछे आते हैं.'

 

इस फिल्म से काजल ने की थी शुरुआत
बता दें, काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने 2013 में 'रिहाई' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस भोजपुरी सुपरस्टार्स पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'प्रतिज्ञा 2' में नजर आईं. कहा जाता है कि काजल को असल पहचान इसी फिल्म से मिली थी. 

काजल इस फिल्म में आएंगी नजर
काजल (Kajal Raghwani) के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वे जल्द ही 'बलमुआ कैसे तेजाब' में नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हुई है. फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. काजल राघवानी को अखीर बार फिल्म 'काशी विश्वनाथ' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें: 'गर्लफ्रेंड' की शादी से दुखी खेसारी लाल यादव ने भरी महफिल में गाया गाना, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.