Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी हसीना के सादे लुक ने बढ़ाई लोगों की धड़कनें, बार-बार वीडियो देखने को हुए मजबूर!
Advertisement

Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी हसीना के सादे लुक ने बढ़ाई लोगों की धड़कनें, बार-बार वीडियो देखने को हुए मजबूर!

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी जगत की लीडिंग एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी लोग खुलकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. रानी के इस सादे लुक पर फैंस मरे मिटे जा रहे हैं.

 

रानी चटर्जी

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी सिनेमा की जब भी बात आती है तो रानी चटर्जी का नाम जरूर लिया जाता है. अपनी एक्टिंग के बूते पर रानी ने कई हसीनाओं को पछाड़ा है और अपने आप को नंबर वन साबित किया है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से वो आए दिन लोगो को दिल जीतती ही रहती हैं. यही नहीं एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ जरूर लाती रहती हैं, जिससे उनके फैंस एक्ट्रेस के साथ कनेक्ट रहें. रानी चर्टजी एक बार फिर इटंरनेट पर अपने लुक से धमाल मचा रही हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का वीडियो वायरल हो रहा है. 

रानी का वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपना रील वीडियो शेयर किया हैं.  इंटरनेट पर उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो रानी चटर्जी वीडियो में बेबी पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. बता दें कि  उन्होंने स्मोकी आई मेकअप और लाइट शेड लिपस्टिक लगाई है, जिसमें रानी धमाल मचा रही है. 

 

 

अब तक नहीं की शादी

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं. रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. जिसकी एक झलक आप देख सकते हैं. ट्रेडिशनल आउटफिट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि भले ही रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की हैं. वहीं रानी का नाम भोजपुरी सिनेमा के कई टॉप स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. रानी का नाम रवि किशन से लेकर पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है. लेकिन किसी के साथ भी उनकी शादी नहीं हुई. बता दें कि रानी ने कभी भी मीडिया के सामने अपने रिलेशन की बात नहीं की है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news