भोजपुरी फिल्म 'पश्चाताप' की शूटिंग पूरी, राकेश गुप्ता संग धमाल मचाएंगी स्मिता सना

अभिनेता राकेश गुप्ता की आने वाली फिल्म 'पश्चाताप' (Pashthapatap) की शूटिंग पूरी हो गई है और रिलीज के पूर्व का काम जारी है. 

भोजपुरी फिल्म 'पश्चाताप' की शूटिंग पूरी, राकेश गुप्ता संग धमाल मचाएंगी स्मिता सना
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अपनी पहली फिल्म 'त्रिशूल' से ही चर्चित नायकों में शुमार अभिनेता राकेश गुप्ता (Rakesh Gupta) की आने वाली फिल्म 'पश्चाताप' (Pashthapatap) की शूटिंग पूरी हो गई है और रिलीज से पहले का काम जारी है. निर्माता सन्नी प्रकाश व निर्देशक सुनील मांझी की फिल्म 'पश्चाताप' में राकेश नई भूमिका में हैं. इस फिल्म की शूटिंग समाप्त हो गई है. फिल्म में राकेश की हीरोइन स्मिता सना हैं. दोनों की हिट कमेस्ट्री भोजपुरी पर्दे पर जल्द ही देखने को मिलेगी.

फिल्म के बारे में बताते हुए राकेश गुप्ता ने कहा, 'पश्चाताप' में वे अलग तरह के किरदार में हैं, जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे. यह फिल्म पूरी तरह पारिवारिक है.' राकेश गुप्ता इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग करने में व्यस्त हैं. राकेश गुप्ता की 'आजाद परिन्दे', 'स्वर्ग से सुंदर गांव हमार', 'हिम्मत' की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है. उनकी पहली फिल्म 'त्रिशूल' को लोगों ने खूब पसंद किया था. वे इन दिनों अपनी नई फिल्म 'इश्कजादे' की शूटिंग की तैयारी में लग गए हैं. उनके साथ इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू भी नजर आएंगें.

एक्टर राकेश गुप्ता कहते हैं, 'मैं सिनेमा सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए नहीं करता बल्कि दर्शकों को जागरूक और नए संदेश देने लिए भी करता हूं.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें