Breaking News
  • पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फोन पर बात की, 4 मुद्दों पर हुई बातचीत
  • भारत का मस्तक किसी भी हाल में झुकने नहीं देंगे: Zee News से बोले राजनाथ सिंह
  • प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर देश को भरोसा: भारत-चीन विवाद पर Zee News से बोले राजनाथ सिंह
  • लद्दाख में तनाव कम करने को लेकर भारत-चीन के बीच नहीं निकला कोई हल, अगली चर्चा 6 जून को

भोजपुरी गाना 'बिस्कुट डुबाके' में धमाल मचा रही है Khesari Lal Yadav और स्मृति सिन्हा की जोड़ी!

 खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्मृति सिन्हा का एक रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना 'बिस्कुट डुबाके' में धमाल मचा रही है Khesari Lal Yadav और स्मृति सिन्हा की जोड़ी!
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे धाकड़ जोड़ी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्मृति सिन्हा का एक रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं 'बिस्कुट डुबाके' (Biscuit Dubake) जिसे जी म्‍यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. हालांकि देशभर में कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में भारतीय फिल्‍म उद्योग भी पूरी तरह से ठप्‍प है. खेसारीलाल यादव ने अपने इस नए गाने को बेहतरीन बताया है.

भोजपुरी गाना 'बिस्कुट डुबाके' (Biscuit Dubake) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी पसंदीदा सॉन्ग बन चुका है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) की जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में दिखाया गया है. गाने को अपनी आवाज से सजाया है प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव ने. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. गाने को संगीत ओम झा ने तैयार किया है.

कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश में हुए देवरिया महोत्सव के दौरान लोगों की इतनी भीड़ हो गई कि भगदड़ मच गई और कार्यक्रम को बंद करना पड़ा था. ऐसे में खेसारीलाल यादव भी मोटी फीस की डिमांड रखते हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं. यह फीस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता द्वारा ली जाने वाली राशि में सबसे ज्यादा है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें