Bhojpuri: इंटरनेट पर फिर हंगामा मचा रहा Khesari lal yadav का यह VIDEO

सोशल मीडिया पर अब तक खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) का यह गाना छाया हुआ है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 

Bhojpuri: इंटरनेट पर फिर हंगामा मचा रहा Khesari lal yadav का यह VIDEO
21 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर-सिंगर खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) का एक गाना 'घड़ी में बज गइल चार' इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने में खेसारीलाल और प्रियंका सिंह की केमिस्ट्री काफी जम रही है. यह गाना 2019 में आई खेसारीलाल की भोजपुरी फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' का है. सोशल मीडिया पर अब तक खेसारीलाल का यह गाना छाया हुआ है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 

21 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वेब म्यूज द्वारा जून, 2019 में रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को यह भोजपुरी गाना काफी पसंद भी आ रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) को हाल ही में 'बिग बॉस 13' में देखा गया था. खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा स्टार हैं. आए दिन खेसारी के म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. वहीं बिग बॉस के बाद खेसारी की डिमांड और ज्यादा हाई हो गई है. खेसारीलाल यादव को देखने के लिए हर इवेंट में लाखों की तादाद में उनके फैंस जमा होते हैं. 

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में हुए देवरिया महोत्सव के दौरान लोगों की इतनी भीड़ हो गई कि भगदड़ मच गई और कार्यक्रम को बंद करना पड़ा था. ऐसे में खेसारीलाल यादव भी मोटी फीस की डिमांड रखते हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं. यह फीस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता द्वारा ली जाने वाली राशि में सबसे ज्यादा है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें