Chiranjeevi Sarja के निधन से सदमे में है परिवार, भाई के इस पोस्ट से भावुक हुए लोग
Advertisement

Chiranjeevi Sarja के निधन से सदमे में है परिवार, भाई के इस पोस्ट से भावुक हुए लोग

कन्नड़ स्टार चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) अब हमारे बीच नहीं रहे इस बात पर अभी भी अनके परिवार और चाहने वाले यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कन्नड़ स्टार चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) अब हमारे बीच नहीं रहे. इस बात पर अभी भी अनके परिवार और चाहने वाले यकीन नहीं कर पा रहे हैं. चिरंजीवी सरजा की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट जिसे उन्होंने रविवार को अपनी मौत से ठीक एक दिन पहले शेयर किया था. अब उनके चचेरे भाई सूरज (Suraj) ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक दिल को छू जाने वाली नोट के साथ फिर से पोस्ट किया गया. तस्वीर में चिरंजीवी उनके अभिनेता भाई ध्रुव और सूरज को एक साथ देखा जा सकता है. फोटो में पुरानी और नई तस्वीरों का एक कोलाज है जिसमें तीनों अपने बचपन की यादों को फिर से याद करते नजर आ रहे हैं.

चिरंजीवी ने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा था, 'तब और अब.. हम अभी भी वही हैं... क्या कहते हैं, दोस्तों?' इसी पोस्ट को शेयर करते हुए सूरज ने भावुक कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा, 'अभी भी इस तथ्य पर यकीन नहीं हो रहा कि, वह हमें छोड़ कर चले गए है और यह आखिरी पोस्ट है. बहुत याद आओगे, भाई. कैसे बताऊं समझाने के लिए शब्द नहीं है.' इस पोस्ट को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर काफी भावुक हो गए हैं.

चिरंजीवी सरजा का 39 वर्ष की आयु में रविवार को हृदय गति रुकने से निधन हो गया था. उनका अंतिम संस्कार एक दिन बाद बेंगलुरु में उनके फार्महाउस में किया गया था. किच्छा सुदीप, यश और अन्य जैसे सितारें चिरंजीवी सरजा को अंतिम सम्मान देने पहुचे. इस बीच रश्मिका मंदाना, पृथ्वीराज, अल्लू सिरीश, खुशबू सुंदर, कृति खरबंदा और राधिका पंडित जैसे सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया.

चिरंजीवी सरजा एक प्रमुख फिल्म परिवार से हैं. वह कन्नड़ सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थें. वह जाने-माने कंडा स्टार शक्ति प्रसाद के पोते और अभिनेता अर्जुन सरजा के भतीजे थे. उनके भाई ध्रुव भी एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जबकि उन्होंने अभिनेत्री मेघना राज से शादी की थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news