David Warner को भी है KGF 2 का इंतजार! Yash के अंदाज में आए नजर

वीडियो के कैप्शन में डेविड वार्नर (David Warner) ने लिखा, 'मुझे ये भेजा गया है और मैंने वादा किया था कि मैं इसे शेयर करूंगा.' डेविड के इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

David Warner को भी है KGF 2 का इंतजार! Yash के अंदाज में आए नजर
यश और डेविड वार्नर

नई दिल्ली: ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म KGF के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म रिलीज के काफी करीब थी जब सिनेमाघरों में ताले पड़ गए और मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया. KGF के कई दीवाने हैं और अब आपको जानकार हैरानी होगी कि ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वार्नर (David Warner) भी इस फिल्म के दीनाने हैं.

यश के लुक में दिखे डेविड
डेविड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फेस मॉर्फ वीडियो शेयर किया है जिसमें डेविड (David Warner) का चेहरा यश के चेहरे पर फिट किया गया है. वीडियो में वो सीन दिखाया गया है जिसमें यश पुलिस स्टेशन पर मशीनगन से हमला करने के बाद गर्मी से लाल हो चुकी बंदूक की बैरल से अपनी सिगरेट जलाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

डेविड वार्नर ने लिखी ये बात
वीडियो के कैप्शन में डेविड वार्नर (David Warner) ने लिखा, 'मुझे ये भेजा गया है और मैंने वादा किया था कि मैं इसे शेयर करूंगा.' डेविड के इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कॉमेंट बॉक्स में लोगों ने ढेरों कॉमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपसे बस ऐसे ही कमबैक की उम्मीद है.' एक अन्य यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'वाह सर कमाल कर दिया.'

क्या है KGF की कहानी?
फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जिसकी मां गरीबी में कैंसर से मर जाती है. हालांकि मरते-मरते वो अपने बेटे से वादा लेती है कि वह उसे दुनिया का सबसे अमीर आदमी बनेगा. फिल्म की कहानी सोने की खदानों और वहां पर चलने वाले काले कारोबार के बारे में है. फिल्म का दूसरा पार्ट मेकर्स थिएटर्स में रिलीज करना चाह रहे हैं. हालांकि इसकी फिलहाल कोई उम्मीद नहीं दिख रही.

इसे भी पढ़ें:  Urvashi Rautela ने बेडरूम में बाथरोब पहनकर दिए दिलकश पोज, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.