लोगों को Nusrat Jahan की फोटोज में दिखी रूमर्ड बॉयफ्रेंड की झलक, फैन ने कहा- यश बच्चा स्वीकारेगा?

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों काफी विवादों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद वो लगातार फोटोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर कीं जिसमें एक शख्स की झलक देखने को मिली. 

लोगों को Nusrat Jahan की फोटोज में दिखी रूमर्ड बॉयफ्रेंड की झलक, फैन ने कहा- यश बच्चा स्वीकारेगा?
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की लेकर काफी चर्चा में हैं. पहले तो एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब नुसरत ने खुद बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर करनी शुरू कर दी है. दुनिया की परवाह किए बिना नुसरत रेगुलर अपना सोशल मीडिया अकाउंट अपडेट करती हैं लेकिन इस बीच उनके फैंस को कुछ ऐसा दिख गया जो कि सुर्खियों में आ गया. 

नुसरत की फोटोज में दिखी खास झलक

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में नुसरत सफेद रंग की ढीली-ढाली टी-शर्ट पहनी है. जिसमें उनका बेबी-बंप छिपा हुआ नजर आ रहा है. नुसरत ने बड़े से सनग्लासेस लगा रखे हैं और इन बड़े सनग्लासेस में एक शख्स फोटो खींचता नजर आ रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

वायरल होने लगीं फोटोज

इन फोटोज को शेयर करते ही नुसरत (Nusrat Jahan) के फैंस अंदाजा लगाने लगे कि फोटो खींचने वाला शख्स और कोई नहीं उनका रूमर्ड बॉयफ्रेंड यश है. देखते ही देखते नुसरत की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. 

nusrat

शादी को लेकर विवादों में

नुसरत (Nusrat Jahan) ने पति निखिल जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. उन्होंने कहा था कि तुर्की में हुई उनकी शादी देश में अमान्य है, इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता. कुछ दिन पहले नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल जैन के साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं. दूसरी ओर निखिल जैन ने बयान जारी कर कहा था कि शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत का रुख बदल गया और वह देश में शादी रजिस्टर कराने से हमेशा मना करती रहीं.

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.