Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने पति पर जमकर लुटाया प्यार, घर की छत पर रोमांटिक हुआ कपल
Advertisement

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने पति पर जमकर लुटाया प्यार, घर की छत पर रोमांटिक हुआ कपल

Sapna Choudhary Romantic Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. कपल का ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.

पति वीर साहू के साथ सपना चौधरी

Sapna Choudhary Romantic Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं. कपल का ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.

पति संग सपना का रोमांटिक वीडियो वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाम हो गई है और सूरज ढल रहा है. सपना चौधरी के पति वीर साहू (Veer Sahu) घर की छत पर खड़े हैं. तभी पीछे से सपना आती हैं और फिर वीर साहू, सपना को अपनी बाहों में भर लेते हैं. इसके बाद दोनों ढलते सूरज को एक साथ देखते हैं.

फैंस ने कपल पर जमकर लुटाया प्यार

वीर साहू (Veer Sahu) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों को ढेर सारा प्यार. दूसरे ने कमेंट किया, परफेक्ट जोड़ी. किसी ने लिखा, आप दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, आप दोनों यूं ही मुस्कुराते रहो. इस तरह फैंस सपना और वीर को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. 

दो साल पहले रचाई शादी

गौरतलब है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने साल 2020 में वीर साहू (Veer Sahu) के साथ शादी रचाई थी. हालांकि, कपल ने गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए थे, जिसकी किसी को भनक नहीं लगी. इसके बाद उसी साल सपना ने बेटे को जन्म दिया था. हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. मालूम हो कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपना के लगभग 50 लाख फैंस हैं, जो उनकी फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed On Marriage: मुस्लिम लड़कों से है उर्फी जावेद को ये दिक्कत, बोलीं- नहीं बनाऊंगी अपना शौहर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news