गोलियां बरसाकर Sapna Choudhary ने दिखाया धाकड़ अंदाज, आते ही छा गया ये VIDEO
Advertisement

गोलियां बरसाकर Sapna Choudhary ने दिखाया धाकड़ अंदाज, आते ही छा गया ये VIDEO

हरियाणा की दबंग जाटनी बनकर सामने आईं सपना चौधरी, रिलीज हुआ नया सॉन्ग 'खुड़का'. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: हरियाणा की देसी क्वीन और इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर अंदाज उनके फैंस का दिल जीतने में कामयाब होता है. सपना ने हरियाणवी गानों को पूरे देश ही नहीं दुनिया भर में पहचान दिलाई है. अपने मदमस्त डांस के लिए मशहूर सपना अब अपने धाकड़ अंदाज के लिए पसंद की जा रही हैं. उनका नया गाना 'खुड़का' (Haryanvi Song Khudka) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. 

बात-बात पर निकाली पिस्तौल

इस गाने का वीडियो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. क्योंकि इस गाने में हर बार से काफी अलग अंदाज में सपना चौधरी नजर आ रही हैं. वह एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं, जो बात बात पर पिस्तौल तानकर लोगों को डरा रही है. इस गाने से सपना ने एक बार फिर अपने फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है. देखिए ये वीडियो...  

वायरल हो गया वीडियो

सपना चौधरी के इस लेटेस्ट गाने को तनु खरखोदा और मनीषा शर्मा ने आवाज दी हैं. 'खुड़का' गाने को लेकर फैंस में भी कमाल का क्रेज देखने को मिल रहा है. इस गाने में  सपना चौधरी के साथ तनु खरखोदा की जोड़ी नजर आ रहीं हैं. हर बार की तरह इस बार भी सपना चौधरी के इस म्यूजिक वीडियो में उनका बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा हैं.

मां बनने के बाद दमदार कमबैक 

आपको बता दें कि साल 2020 में सपना चौधरी मां बनीं हैं, उसके बाद से उनके इन दिनों बैक टू बैक कई गाने रिलीज हो रहे हैं. ये बात तो कहनी पड़ेगी कि सपना चौधरी मां बनने के बाद भी लगातार अपने काम पर फोकस करती नजर आ रही हैं.  

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस Dia Mirza ने सौतेली बेटी संग लगाए ठुमके, VIDEO देख लोग रह गए दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news