Zee Rozgar Samachar

फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' 29 को यूपी के सिनेमा हॉलों में रिलीज होगी

फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' में मुख्य भूमिका अभिनेता अमित सेठी निभा रहे हैं. उन्होंने इस रोक को करने के बाद टिप्पणी देते हुए क्या कहा जानिए.

फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' 29 को यूपी के सिनेमा हॉलों में रिलीज होगी

नई दिल्ली: पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के जीवन पर बनी फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' यूपी के सिनेमा हॉल्स में 29 जनवरी को रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म की निर्माता मीना सेठी ने शुक्रवार को बताया कि 'मैं मुलायम सिंह यादव' (Mein Mulayam Singh Yadav) को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज करने की तैयारी है. 

सेठी मंडल ने फिल्म को लेकर दावा किया है कि इस फिल्म को बेस्ट बायोपिक समेत कई कैटेगरी में आठ पुरस्कार मिले हैं. फिल्म ने बेस्ट निर्देशक, बेस्ट डेब्यू कलाकार, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट प्रोड्यूसर, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर, बेस्ट मेक अप आर्टिस्ट, बेस्ट बायोपिक और बेस्ट कास्ट्यूम डिजाइन का अवार्ड जीता है. 

वहीं मीना सेठी ने कहा कि जल्द ही फिल्म का विशेष शो मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के आवास पर भी प्रदर्शित किया जाएगा. इससे खुद सपा संरक्षक इस फिल्म को देख सकेंगे. सपा कार्यकर्ताओं के लिए भी इसका  खास शो आयोजित किया जाएगा. 

मुलायम सिंह यादव का रोक करना था कठिन

फिल्म में मुख्य भूमिका अभिनेता अमित सेठी (Amit shetty) निभा रहे हैं. उन्होंने इस रोक को करने के बाद टिप्पणी देते हुए कहा, 'मुलायम सिंह यादव के हाव-भाव, उनकी चलने की स्टाइल, उनकी बोलने की शैली को कापी करना आसान नहीं था. इसे समझने और सीखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. मुलायम सिंह से जुड़े तमाम वीडियो देखने पड़े.' 

फिल्म में मुलायम के अलावा दमदार किरदार उनके भाई शिवपाल यादव (shivpal yadav) का भी है. शिवपाल का रोल मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने निभाया है. प्रकाश बलबेटो ने राम मनोहर लोहिया और गोविंद नामदेव ने चौधरी चरण सिंह का रोल निभाया है. अभिनेत्री जरीना वहाब ने मुलायम की मां और अनुपम श्याम ने पिता का रोल निभाया है. तोशी और शारिब ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है और सलीम शेख ने गीत के बोल लिखे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.