Laal Singh Chaddha के बाद क्या संजय लीला भंसाली के हीरो बनने जा रहे हैं Naga Chaitanya! जानें क्यों आ रही है ये खबर
Advertisement

Laal Singh Chaddha के बाद क्या संजय लीला भंसाली के हीरो बनने जा रहे हैं Naga Chaitanya! जानें क्यों आ रही है ये खबर

Naga Chaitanya Sanjay Leela Bhansali: नागा चैतन्य और संजय लीला भंसाली क्या एक साथ काम करने जा रहे हैं. जैसे ही नागा भंसाली के ऑफिस में पहुंचे तो ये खबरे आने लगी और अब कहा जा रहा है कि जल्द ही नागा भंसाली के हीरो बनने वाले हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Naga Chaitanya Latest News: क्या लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बाद अब बॉलीवुड में ही काम करेंगे नागा चैतन्य? क्या अब वो संजय लीला भंसाली के हीरो बनने जा रहे हैं? नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साउथ में खूब काम कर चुके हैं और अब लाल सिंह चड्ढा से हिंदी फिल्मों में कदम भी रखने जा रहे हैं. जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले ही अब खबर आने लगी है कि नागा चैतन्य संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) संग काम करने जा रहे हैं. मंगलवार को नागा भंसाली से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे तो ये खबरें और भी जोर पकड़न लगीं. 

  1. क्या संजय लीला भंसाली के हीरो बनेंगे नागा चैतन्य
  2. भंसाली के ऑफिस में स्पॉट हुए नागा 

संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे थे नागा
हिंदी सिनेमा में संजय लीला भंसाली का क्या रुतबा है वो हम सब जानते हैं अभिनेता उनकी फिल्मों का हिस्सा बनने का सपना लिए ही मुंबई आते हैं. वहीं अब जब नागा चैतन्य को हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर के ऑफिस में स्पॉट किया गया तो खबरें तो बननी ही थी. कहा जा रहा है कि वो भंसाली की अगली फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं यही वजह है कि वो निर्माता और निर्देशक से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे. 

fallback

लाल सिंह चड्ढा से होने जा रहा बॉलीवुड में डेब्यू
वैसे आपको बता दें कि नागा चैतन्य आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से हिंदी फिल्मों में कदम रख रहे हैं. 11 अगस्त को फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म से उनकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है. इस फिल्म में भी वो साउथ इंडियन किरदार ही निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म पर पिछले 4 सालों से काम चल रहा था. पहले ये फिल्म 2020 क्रिसमस पर ही रिलीज होनी थी लेकिन महामारी में लॉकडाउन होने से इसकी शूटिंग समय पर पूरी नहीं हो सकी लिहाजा फिल्म की रिलीज अटक गई. अब आखिरकार 4 सालों के बाद इसे फाइनली रिलीज किया जा रहा है.         

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news