KGF 2 Box Office Collection: लोगों के सिर से उतर ही नहीं रहा रॉकी भाई का खुमार, वर्ल्डवाइड कलेक्शन जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement

KGF 2 Box Office Collection: लोगों के सिर से उतर ही नहीं रहा रॉकी भाई का खुमार, वर्ल्डवाइड कलेक्शन जान उड़ जाएंगे होश

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सुपरस्टार यश (Yash) फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अब इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी सामने आई है.

यश

KGF Chapter 2 Box Office Collection: मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) के निर्देशन में बनी 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 14 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. अब इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर रॉकी भाई यानी यश के फैंस खुश हो जाएंगे.

दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के कलेक्शन को लेकर लेटेस्ट आंकड़े बताए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि इस फिल्म ने दुनियाभर में 1210.53 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने पांचवें हफ्ते के छठे और सातवें दिन 3-3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

केजीएफ चैप्टर 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

पहला हफ्ता - 720.31 करोड़
दूसरा हफ्ता - 223.51 करोड़
तीसरा हफ्ता- 140.55 करोड़
चौथा हफ्ता - 91.26 करोड़
पांचवां हफ्ता
पहला दिन-  5.20 करोड़
दूसरा दिन- 4.34 करोड़
तीसरा दिन - 6.07 करोड़
चौथा दिन -  9.52 करोड़
पांचवां दिन - 3.61 करोड़
छठवां दिन-  3.14 करोड़
सातवां दिन- 3.02 करोड़
टोटल- 1210.53 करोड़ रुपये

बड़ी फिल्में भी नहीं रोक पाई रॉकी भाई की रफ्तार

मालूम हो कि 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) की रिलीज को पांच हफ्ते पूरे हो चुके हैं. इस बीच विजय थालापती की 'बीस्ट', अजय देवगन की 'रनवे 34', टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'हीरोपंती 2' जैसी बड़ी बजट की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन इससे 'केजीएफ 2' के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है.

इन सितारों ने किया काम

बताते चलें कि 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) को प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने लिखा है और उन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इसके पहले पार्ट का निर्देशन भी प्रशांत ने ही किया था जो सुपरहिट साबित हुई. इस मूवी में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज जैसे सितारों ने काम किया है. अधीरा के रोल में संजय दत्त के लुक और उनकी एक्टिंग को फैंस ने बहुत पसंद किया. चर्चा है कि अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut Car: कंगना रनौत ने खरीदी चमचमाती ब्रैंड न्यू लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news