फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा रहा Khesari Lal Yadav और Akshara Singh का ये गाना- देखें धांसू VIDEO

अक्षरा सिंह के बोल्ड अवतार ने फैंस किया मोहित, हो रही है तारीफ

फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा रहा Khesari Lal Yadav और Akshara Singh का ये गाना- देखें धांसू VIDEO
फाइल फोटो

नई दिल्ली: लॉकडाउन में भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर एक्टर खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी गाना 'दिलवे में धंस गइलू' ( Dilawe Me Dhans Gaelu) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को लाकर भोजपुरी दर्शको में गजब का क्रेज है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 1,395,713 व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट कर लोग गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गान को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया.

इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को आजाद सिंह ने लिखा हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' का ये गाना है जिसमें अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की रोमांटिक अवतार देखने को मिला है. फिल्म में स्टार कास्ट की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, संजय पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं. अक्षरा और खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं.

खेसारीलाल यादव के गानों के साथ–साथ उनके एक से एक फिल्‍में छाई रही है और कई तो रिलीज होने को भी तैयार हैं. खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) पहले ऐसे एक्‍टर बने, जिनकी फिल्‍म मल्‍टीप्‍लेक्‍स तक पहुंच पाई. उनकी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई थी. वही अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी. लेकिन अब वह भोजपुरी सिनेमा में धूम मचा रही हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें