नीली साड़ी में जबरदस्त डांस करती नजर आईं Kajal Raghwani, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

हाल ही में एक ऐसा भोजपुरी सॉन्ग इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

नीली साड़ी में जबरदस्त डांस करती नजर आईं Kajal Raghwani, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी खेसारीलाल यादव  (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती है. इनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत में काफी मशहूर है और लोगों को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है. यही वजह है कि इंटरनेट पर इनके वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा भोजपुरी सॉन्ग इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. ये गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सबसे धमाकेदार गाना है. 

इन दिनों काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारीलाल का एक वीडियो इंटरकनेट पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें काजल एक बार फिर अपने सुपरहिट गाने 'तोहर होठवा लागेला चाकलेट...' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार वह पवन सिंह के साथ नहीं, बल्कि खेसारीलाल के साथ इस गाने पर ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो को अब तक 19,543,253 बार देखा जा चुका है. इस गाने में डांस के साथ-साथ ही इन दोनों का रोमांस भी देखने को मिल रहा है.

गौरतलब है कि काजल ने 20 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनाना बहुत ही आसान था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें