धमाका करने आ रही है खेसारीलाल यादव की ये फिल्म, First Look ने मचाया बवाल
Advertisement

धमाका करने आ रही है खेसारीलाल यादव की ये फिल्म, First Look ने मचाया बवाल

 भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की आने वाली फिल्म 'सइयां अरब गइलें ना' का First Look जारी कर दिया गया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की आने वाली फिल्म 'सइयां अरब गइलें ना' का First Look जारी कर दिया गया है. फिल्म का First Look काफी भव्य है, जिसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की चिर-परिचित जोड़ी नजर आ रही है. इनकी केमेस्ट्री के साथ अरब की ऊंची मीनारें पोस्टर की खूबसूरती को और भी निखार रही हैं.

  1. खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म 'सइयां अरब गइलें ना' का First Look जारी
  2. दुबई, मुंबई और गुजरात में हुई शूटिंग
  3. अनारा का स्पेशल एपियरेंस 

दुबई, मुंबई और गुजरात में हुई शूटिंग
अभय सिन्हा और ईज माइ ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत व टनाटन टॉकीज के एसोसिएशन से बनी फिल्म 'सइयां अरब गइलें ना' की शूटिंग दुबई, मुंबई और गुजरात की खूबसूरत लोकेशन पर हुई है. यशी विजन प्रोडक्शन की इस फिल्म से खेसारीलाल यादव को काफी उम्मीदें हैं. खेसारीलाल का कहना है कि जनता ने जिस तरह से सालों पहले उनके गाने 'सइयां अरब गइलें ना' को प्यार दिया था, उससे कहीं ज्यादा उनकी इस फिल्म को देंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 first look out 

A post shared by Kajal RaghwaniSave Animals (@kajalraghwani) on

अनारा का स्पेशल एपियरेंस 
फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने निर्देशित किया है. फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और अर्पणा शाह हैं. अभय सिन्हा ने कहा, 'यह फिल्म हर एंगल से बेहद महत्वपूर्ण और इंटरटेनिंग होगी. मजबूत पटकथा पर बनी इस फिल्म की कास्टिंग भी बेहतरीन है.' फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शुभी शर्मा, सूर्या द्विवद्वी, एहसान खान, अशोक पांडेय, श्रद्धा नवल, सोनू पांडेय और ब्रजेश त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं. मिस जम्मू में रह चुकीं अनारा का स्पेशल एपियरेंस भी खास होगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news