एक्ट्रेस के इतने करीब आ गए खेसारी लाल यादव, बोल्ड सीन्स से लबरेज है ये भोजपुरी म्यूजिक वीडियो
Advertisement

एक्ट्रेस के इतने करीब आ गए खेसारी लाल यादव, बोल्ड सीन्स से लबरेज है ये भोजपुरी म्यूजिक वीडियो

ये भोजपुरी म्यूजिक वीडियो बेहिसाब बोल्ड सीन्स से लबरेज है और गाने के दौरान खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) कई बार सहर (Sehar Aafsa) के काफी करीब आ जाते हैं.

खेसारी लाल यादव

नई दिल्ली: भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) के शौकीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए प्रोजेक्ट्स पर लगातार नजर बनाए रखते हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी अभिनेत्री सहर आफसा (Sehar Aafsa) के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं.

  1. खेसारी के इस गाने ने मचाई धूम
  2. सहर के साथ बोल्ड अंदाज में दिखे
  3. यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ये गाना

यूट्यूब पर धूम मचा रहा सॉन्ग
ये भोजपुरी म्यूजिक वीडियो बेहिसाब बोल्ड सीन्स से लबरेज है और गाने के दौरान खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) कई बार सहर (Sehar Aafsa) के काफी करीब आ जाते हैं. गाना यूट्यूब पर देखते ही देखते सुपरहिट हो गया है और दूसरे नंबर पर ट्रेंड करने लगा है. गाने का टाइटल है उपासे रहीं का और इसे अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' (Chori Chori Chupke Chupke) के लिए शूट किया गया है.

गाने को मिले लाखों लाइक्स
फैंस के लिए सोचने वाली बात ये है कि अगर गाना इतना बोल्ड है तो मेकर्स ने फिल्म में क्या तूफान मचाया होगा. भोजपुरी फिल्मों के दर्शक और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस इस गाने को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. कॉमेंट बॉक्स में लोगों ने तारीफों के पुल बांधे हैं और खबर लिखे जाने तक इस म्यूजिक वीडियो को 7 लाख बार देखा जा चुका है.

कहां रिलीज हुआ है गाना?
गाने को एंटर10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने आवाज भी दी है. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है. जाहिर तौर पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सहर आफसा (Sehar Aafsa) का ये गाना फिल्म के प्रमोशन में खास योगदान देगा.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल के भाई ने पोस्ट की सिद्धार्थ शुक्ला की ऐसी तस्वीर, फैंस ने पूछा- 'सना कैसी है?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news