VIDEO: ब्राइड लुक के साथ माधुरी के हिट गाने पर मोनालिसा का देखिए जबरदस्त डांस
Advertisement

VIDEO: ब्राइड लुक के साथ माधुरी के हिट गाने पर मोनालिसा का देखिए जबरदस्त डांस

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा (Instagram Photo)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस  मोनालिसा (Monalisa) उर्फ अंतरा बिस्वास  इन दिनों घर पर अपने पति विक्रांत के साथ समय बिता रही हैं. टीवी शो नजर से उन्होंने घर-घर में पहचान बना ली है. मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. मोनालिसा ने फिलहाल ब्राइडल लुक में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो माधुरी के पॉपुलर गाने 'घाघरा' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

  1. ब्राइडल लुक में नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा
  2. मोनालिसा का डांस वीडियो वायरल
  3. 'नजर' शो से मोनालिसा ने बनाई घर-घर में पहचान

मोनालिसा इस वीडियो में लाल रंग के भारी-भरकम खूबसूरत लहंगे के साथ मांगटीका और कलीरें भी पहनी नजर आ रही हैं. मोनालिसा जितनी खूबसूरत दिख रही हैं उनका डांस और भी लाजवाब लग रहा है. मोनालिसा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. मोनालिसा के फैंस उनके इस कातिलाना लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 

 

बता दें मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. फिलहाल मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है और उनका पूरा फोकस अपने टीवी शो 'नजर' पर है. 'नजर' में वो डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. कोरोना वायरस के चलते फिलहाल इस शो की शूटिंग बंद है. 

मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है, यूपी और बिहार में मोनालिसा काफी पॉपुलर हैं, वहीं सलमान खान के शो 'बिग बॉस' से उन्हें देशभर में काफी पहचान हासिल हुई थी. मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ फिल्मी पर्दे पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news