Monalisa का भोजपुरी सॉन्ग 'Piritiya Ke Bani Piyasal' ढा रहा कहर, VIDEO को मिले इतने व्यूज!
Advertisement

Monalisa का भोजपुरी सॉन्ग 'Piritiya Ke Bani Piyasal' ढा रहा कहर, VIDEO को मिले इतने व्यूज!

Bhpjpuri Song Video: एक्ट्रेस और डांसर मोनालिसा (Monalisa) की दीवानगी का जादू कुछ इस तरह से लोगों के सर चढ़ी हुई है कि उनके पुराने भोजपुरी वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं. उनका एक गाना 'पिरितिया के बानी पियासल' (Piritiya Ke Bani Piyasal) एक बार फिर चर्चा में है. 

Monalisa का भोजपुरी सॉन्ग 'Piritiya Ke Bani Piyasal' ढा रहा कहर, VIDEO को मिले इतने व्यूज!

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी की दुनिया तक खुद को साबित कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa) के चाहने वाले उनकी एक-एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं. मोनालिसा (Monalisa) की दीवानगी का जादू कुछ इस तरह से लोगों के सर चढ़ी हुई है कि उनके पुराने भोजपुरी वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं. उनका एक गाना 'पिरितिया के बानी पियासल' (Piritiya Ke Bani Piyasal) एक बार फिर चर्चा में है. 

पानी में भीगती मोनालिसा ने जीता दिल 

मोनालिसा (Monalisa) का गाना 'पिरितिया के बानी पियासल' (Piritiya Ke Bani Piyasal) यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो गया है. गाने अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वायरल होने की वजह यह भी है कि इसमें मोनालिसा का देसी और वेस्टर्न दोनों अंदाज एक साथ नजर आ रहे हैं. देखिए ये VIDEO... 

ऐसा है मोनालिसा का अंदाज 

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa) जहां शुरुआत में एक स्विमिंग पूल के किनारे पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं गाने के सेकेंड हॉफ में वह शॉर्ट ड्रेस पहनकर पानी में नहाती नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं इतनी दिलकश हैं कि उनके फैंस इस वीडियो 'पिरितिया के बानी पियासल' (Piritiya Ke Bani Piyasal) को बार बार देखे जा रहे हैं. 

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों से शुरुआत करने वालीं मोनालिसा, टीवी में भी अब काफी नाम कमा चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में लगभग 70 से अधिक फिल्मों में काम किया है. 

इसे भी पढ़ें:  VIDEO: Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का गाना 'दिल में ढुका के बटाम' हुआ VIRAL

 

जब Jeans छोड़ Khesari Lal Yadav ने पहन ली Saree, स्टेज पर मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news