Nidhhi Agerwal के फैंस ने बना डाला मंदिर, PHOTOS देख एक्ट्रेस को लगा झटका
Advertisement

Nidhhi Agerwal के फैंस ने बना डाला मंदिर, PHOTOS देख एक्ट्रेस को लगा झटका

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल (Niddhi Agerwal) के फैंस ने उनका मंदिर बनाया है, ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

फोटो साभार : Twitter@hsnani1242000

नई दिल्ली: अभिनेत्री निधि अग्रवाल (Niddhi Agerwal) ने भले ही अब तक  सिर्फ दो तमिल फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन उनके फैंस ने अपना प्यार जताने के लिए कुछ ऐसा कर दिया है जिसे जानकर एक्ट्रेस को भी झटका लगा है. दरअसल रविवार को एक्ट्रेस आश्चर्य में थी क्योंकि उनके प्रशंसकों ने एक मंदिर का अनावरण किया, जो उन्होंने चेन्नई में विशेष रूप से उनके लिए बनाया था. मंदिर के अनावरण समारोह से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

  1. साउथ एक्ट्रेस निधि अग्रवाल का बना मंदिर
  2. एक्ट्रेस को तस्वीरें देख हुआ आश्चर्य 
  3. फैंस के प्यार को देख इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

प्रतिमा स्थापित कर हुई पूजा

तस्वीरों के आधार पर, प्रशंसकों ने मंदिर में निधि आकार की एक प्रतिमा स्थापित की और रविवार को एक विशेष पूजा की. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लोग दूध से निधि की प्रतिमा का अभिषेक कर रहे हैं. तो कुछ लोग वहां हाथ जोड़े खड़े हैं. 

 

एक्ट्रेस ने ऐसे जताई खुशी और प्यार

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, निधि ने कहा कि उनके प्रशंसकों ने उनके लिए वेलेंटाइन डे उपहार के रूप में मंदिर का अनावरण किया. वह कहती हैं, 'उन्होंने मुझे अपने वेलेंटाइन डे का तोहफा दिया. मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी लेकिन मैं भी खुश और शुक्रगुजार हूं कि मुझे प्यार से सराबोर करने वाले प्रशंसक मिले.'

काफी हैरत में हैं निधि

अपने करियर में इतनी जल्दी अपने नाम पर मंदिर बनाने के सम्मान के बारे में बात करते हुए निधि ने कहा, 'मैं अभी भी इतनी नई कलाकार हूं. मैंने तमिल में सिर्फ दो फिल्में की हैं, कुछ तेलुगु में और कुछ की शूटिंग मैं अभी कर रही हूं. तो हां, यह चौंकाने वाला है, लेकिन मैं भी अभिभूत हूं. मुझे नहीं पता था कि मेरे प्रशंसक इस हद तक जाएंगे और ऐसा कुछ करेंगे.'

फैंस क्लब कर रहा है ये काम 

इसके वह कहती हैं, 'मेरे पास कोई एक ऑफिशियल फैंस क्लब है. मैं उनके साथ सोशल मीडिया पर बातचीत करती हूं, लेकिन पिछले साल मुझे वह मौका नहीं मिला था, और 2021 में, मुझे अपनी रिलीज और शूट के साथ फैंस से बात करने का मौका मिला. मैंने अपने साक्षात्कारों में गरीब बच्चों और आवारा कुत्तों के लिए कुछ करने की इच्छा के बारे में कहा है. इसलिए, मुझे पता है कि वे बच्चों के लिए 'अन्नदानम' चला रहे हैं और जानवरों के लिए कल्याणकारी गतिविधियां कर रहे हैं, जिन्हें मैं प्रोत्साहित करता हूं. लेकिन यह अप्रत्याशित है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं, सभी प्यार के लिए धन्यवाद. मैं इस तरह के प्रशंसकों के लिए आभारी हूं.'

एक्ट्रेस को नहीं पता कहां बना है मंदिर

इस बातचीत में निधि अग्रवाल (Niddhi Agerwal) ने यह भी बताया है कि उन्हें मंदिर की लोकेशन का पता नहीं हैं. वह बताती हैं कि उसे मंदिर की सही स्थिति का पता नहीं है लेकिन उसने चेन्नई में कहीं इसकी पुष्टि की है.

इनके भी बच चुके हैं मंदिर

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी तमिल एक्टर का मंदिर बना हो, इसके पहले प्रशंसकों ने कई तमिल सितारों जैसे कि MGR, खुशबू सुंदर, हंसिका मोटवानी और नयनतारा जैसे अन्य लोगों के लिए मंदिरों का निर्माण किया है.

करियर के मोर्चे पर, निधि जल्द ही पवन कल्याण के साथ अपनी आगामी तेलुगु फिल्म के सेट में शामिल होने का इंतजार कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: Dia Mirza Weds Vaibhav Rekhi: शादी के बंध में बंध गईं दिया मिर्जा, सामने आईं Photos

Sandeep Nahar Suicide: सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव थे संदीप, देखिए कुछ खास Pics

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news