Nidhhi Agerwal के स्कूल के दिनों की ऐसी PHOTOS हो रही थीं वायरल, भड़क गईं एक्ट्रेस और फिर...
Advertisement

Nidhhi Agerwal के स्कूल के दिनों की ऐसी PHOTOS हो रही थीं वायरल, भड़क गईं एक्ट्रेस और फिर...

निधि अग्रवाल यूं तो साउथ सिनेमा में अब तक कई बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं लेकिन किसी भी एक्ट्रेस के लिए कुछ सीमाएं ऐसी होती हैं जिन्हें वो क्रॉस नहीं करना चाहती.

निधि अग्रवाल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालों कलाकारों को फैंस की मोहब्बत और ट्रोल्स का गुस्सा दोनों ही बराबर मात्रा में मिलता है. एक तरफ जहां उनके फैंस लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए लगातार उनकी तारीफों के पुल बांधते रहते हैं वहीं दूसरी तरफ जरा सी चूक होने पर ट्रोल्स जमकर उनकी क्लास भी लगा देते हैं. कई बार ये ट्रोलिंग बहुत बेवजह और चीप भी हो जाती है.

  1. निधि अग्रवाल ने ट्रोल्स को लगाई लताड़
  2. वायरल हो रहीं थीं एक्ट्रेस के बीते दिनों की तस्वीरें
  3. साउथ की मशहूर अभिनेत्री हैं निधि अग्रवाल

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

हाल ही में इसी तरह की ट्रोलिंग का शिकार हुईं साउथ की मशहूर अभिनेत्री निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal). साउथ इंडियन सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हालांकि हाल ही में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिरकार मामला क्या है?

निधि ने लगाई लताड़

अक्सर मैं सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर को सर्कुलेट होते हुए देखती हूं जिसे सर्कुलेट किए जाने का कोई मतलब नहीं है. कोई भी होशपूर्ण आदमी इस तरह की तस्वीरों को शेयर नहीं करेगा. ये पूरी तरह से अनचाही और गैर जरूरी चीज है. चीप थ्रिल्स को इतना भी ज्यादा चीप नहीं होना चाहिए. निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) की तरफ से ढेर सारा प्यार.' जाहिर है कि किसी को भी अपने अतीत को लगातार वर्तमान जिंदगी में घसीटा जाना पसंद नहीं आएगा और निधि ने भी इसी बात को लेकर ट्रोल्स को तलाड़ा है.

fallback

fallback

क्या है मामला.?
जी-न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि निधि (Nidhhi Agerwal) ने ये गुस्सा अपनी स्कूल के दिनों की तस्वीर के वायरल होने के बाद की है. जानकारी के मुताबिक निधि (Nidhhi Agerwal) के स्कूल के दिनों में ली गई वो तस्वीरें काफी वायरल हो रही थीं जिनमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. अक्सर इन तस्वीरों को वायरल होते देख निधि भड़क गईं और इसके बाद उन्होंने ये पोस्ट लिखी.

ये भी पढ़ें:Khatron Ke Khiladi 11: इस वजह से चढ़ा Rohit Shetty का पारा, शो से हुई पहले कंटेस्टेंट की छुट्टी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news