एक्ट्रेस Nivetha Pethuraj के खाने में निकले दो कॉक्रोच, खफा होकर खूब लगाई क्लास
Advertisement

एक्ट्रेस Nivetha Pethuraj के खाने में निकले दो कॉक्रोच, खफा होकर खूब लगाई क्लास

निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) के खाने में कॉक्रोच निकला, जिसके बाद नाराज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा किया और फूड डिलिवरी एप से शिकायत की. 

 

निवेथा पेथुराज और उनका पोस्ट, सौ. इस्टाग्राम.

नई दिल्ली: तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) के साथ एक चौंकाने वाला वाकया हुआ है. एक्ट्रेस इस पूरी घटना को सोशल मीडिया पर अपने फैंस से साझा किया है. एक्ट्रेस ने 23 जून को स्विगी (Swiggy) के माध्यम से खाना ऑडर किया, लेकिन वो इस खाने को खा नहीं सकीं. इसकी एक वजह थी. दरअसल, खाने में एक नहीं, बल्कि दो कॉक्रोच निकले थे. 

खाने में निकला कॉक्रोच

23 जून की रात निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) ने 'मूनलाइट टेकअवे' नामक एक रेस्तरां से खाना ऑर्डर किया, जिसमें चावल भी था. चावल के बीच दो कॉक्रोच निकले. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस खाने की तस्वीर भी साझा की है. तस्वीर में खाने के बीच कॉक्रोच साफ नजर आ रहा है. ऐसा होने से एक्ट्रेस परेशान हो गईं और अपना पूरा अनुभव सोशल मीडिया पर फैंस से साझा किया है. 

एक्ट्रेस ने जाहिर किया गुस्सा

सोशल मीडिया पर लंबे-चौड़े पोस्ट में निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) ने लिखा, 'मुझे इस बात का कोई अनुमान नहीं कि आज कल स्विगी (Swiggy) और रेस्टोरेंट्स क्या स्टैंडर्स मेंटेने कर रहे हैं. मेरे खाने में दो बार कॉक्रोच निकला है. ये बहुत जरूरी है कि इन रेस्टोरेंट्स का नियमित रूप से निरीक्षण किया जाए. अगर ये मानकों के अनुरूप नहीं हैं तो इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.'

fallback

पहले भी रहा लोगों का ऐसा अनुभव

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. वही कई और लोगों ने भी अपने अनुभव एक्ट्रेस से साझा किए. निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) ने इसके बाद एक और पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे कई ऐसे संदेश मिले, जिन्होंने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, पहले भी इस रेस्टोरेंट से मंगाए गए खाने में कॉक्रोच निकला है. इसके बाद भी रेस्टोरेंट इतना गैरजिम्मेदार कैसे हो सकता है. स्विगी (Swiggy) से अनुरोध है कि इस रेस्टोरेंट को स्विगी एप से हटा दिया जाए.'

ये भी पढ़ें: ये हो क्‍या रहा है! फिर बदल गई KGF 2 की रिलीज डेट

'Mast' मूवी याद है न, वैसा ही एक फैन 900 KM दूर 'हीरोइन' से मिलने पहुंचा, लेकिन...  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news