बेटे के जन्म के बाद पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते दिखेंगे Nusrat Jahan और Yash Das Gupta
Advertisement

बेटे के जन्म के बाद पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते दिखेंगे Nusrat Jahan और Yash Das Gupta

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यश दासगुप्ता (Yash Das Gupta) की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' 1 अक्टूबर को होगी रिलीज

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और अभिनेता यश दासगुप्ता (Yash Das Gupta) की आगामी बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' (SOS Kolkata) एक अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अपने पति निखिल जैन के साथ बहुप्रचारित मनमुटाव के बाद नुसरत यश को डेट कर रही हैं.

अपने रोल पर क्या बोलीं

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा, 'एसओएस कोलकाता' मेरे लिए काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है. मैंने एक बहुत ही अलग भूमिका निभाई है. दर्शक मुझे भारी शुल्क वाले एक्शन दृश्यों को देखेंगे. मेरा चरित्र कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है. मेरा रोल खुरदरी, स्मार्ट, किरकिरा और बहुत आत्मविश्वासी है. इसलिए, इस भूमिका को निभाने में मजा आया.

Zee5 पर होगी रिलीज 

अंशुमन प्रत्यूष द्वारा निर्देशित और जेरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म, जिसमें मिमी चक्रवर्ती, एना साहा, सब्यसाची चक्रवर्ती और शांतिलाल मुखर्जी भी हैं. यश ने कहा कि जब 'एसओएस कोलकाता' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तब हमें कोलकाता में लोगों से बहुत प्यार मिला था. अब मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म का प्रीमियर Zee5 पर हो रहा है, जहां 190 से अधिक देशों के दर्शक इसे देख सकेंगे और आनंद ले सकेंगे. यह रोमांचक और मनोरंजक फिल्म है.

ऐसी है फिल्म की कहानी 

'एसओएस कोलकाता' कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी है, जो एक पांच सितारा होटल के परिसर में एक बंधक नाटक में समाप्त होती है. फिल्म में प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन ड्रामा निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा और एक नेल-बाइटिंग अनुभव प्रदान करेगा.

बेटे के जन्म प्रमाण पत्र से बटोरी सुर्खियां  

इस महीने की शुरूआत में, नुसरत ने अपने बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में पिता की पहचान का खुलासा करने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी. ऑनलाइन जन्म प्रमाण पत्र में पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है. हालांकि जन्म प्रमाण पत्र में यश का कोई उल्लेख नहीं था. देबाशीष, यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम है.

इसे भी पढ़ें: Salman Khan ने किया अपनी सबसे लंबी रिलेशनशिप का खुलासा, जानिए किसका लिया नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news