प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Nusrat Jahan ने शेयर कीं नई तस्वीरें, फैंस बोले- बेबी बंप मत छुपाओ
Advertisement

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Nusrat Jahan ने शेयर कीं नई तस्वीरें, फैंस बोले- बेबी बंप मत छुपाओ

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में टर्की में शादी की थी और हाल ही में उन्होंने ये कहते हुए सभी को चौंका दिया कि उनकी शादी भारत में अमान्य है.

नुसरत जहां

नई दिल्ली: एक तरफ जहां बीते कुछ वक्त से नुसरत (Nusrat Jahan) जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस-सांसद ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में नुसरत (Nusrat Jahan) फुट स्लीव टॉप और जींस पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और कंधों पर शॉल डाला हुआ है जिससे उन्होंने अपने बेबी बंप को ढंक रखा है.

तेजी से वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें
नुसरत (Nusrat Jahan) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान उनके बेबी बंप पर गया जिसे उन्होंने शॉल से कवर किया हुआ है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- अपना ख्याल रखना. अब आप प्रेग्नेंट हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- आप अपना बेबी बंप क्यों छिपा रही हैं.

शादी को भारत में बताया था अमान्य
बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बीते कुछ समय से अपने पति से अलगाव और प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी रही हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में टर्की में शादी की थी और हाल ही में उन्होंने ये कहते हुए सभी को चौंका दिया कि उनकी शादी भारत में अमान्य है. उधर नुसरत के पति निखिल जैन ने मीडिया में आकर साफ कहा है कि ये बच्चा उनका नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

कॉमेंट बॉक्स में फैंस उठा रहे सवाल
कॉमेंट सेक्शन में तमाम यूजर्स ने ये सवाल भी पूछा है कि आखिर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का बच्चा किसका है. हालांकि एक्ट्रेस ने किसी भी कॉमेंट का जवाब नहीं दिया है लेकिन फैंस को अभी तक एक्ट्रेस के जवाबों का इंतजार है. जाहिर है ऐसे तमाम सवाल हैं जिनका जवाब अभी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को देना है लेकिन एक्ट्रेस इस बीच चारों तरफ बने माहौल को लेकर काफी रिलैक्स नजर आ रही हैं.

VIDEO-

ये भी पढ़ें

Ankita Lokhande घर की पार्किंग में बहा रहीं पसीना, ट्रेनर से कहा- रहम करो प्लीज

इस टीवी एक्टर की पत्नी से फ्लर्ट करना चाहता था शख्स, जवाब ने कर दी बोलती बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news