उड़िया सिंगर Tapu Mishra का निधन, मुख्यमंत्री Navin Patnaik ने जताया शोक
Advertisement

उड़िया सिंगर Tapu Mishra का निधन, मुख्यमंत्री Navin Patnaik ने जताया शोक

जानी-मानी उड़िया गायिका तपू मिश्रा (Tapu Mishra) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है. शनिवार को रात 11 बजे उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली. मिश्रा के पिता का भी 10 मई को कोविड-19 के कारण निधन हो गया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकप्रिय उड़िया गायिका तपू मिश्रा (Tapu Mishra) का कोविड-19 के बाद स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण निधन हो गया. सिंगर की उम्र सिर्फ 36 वर्ष थी. गायिका के परिवार के सूत्रों ने बताया कि मिश्रा ने शनिवार रात अंतिम सांस ली. उन्हें 19 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पिछले महीने पिता का हुआ था निधन

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि मिश्रा (Tapu Mishra) के शरीर में ऑक्सीजन का स्तर गिरकर 45 रह गया था, जिसके बाद उन्हें दो दिन पहले वेंटीलेटर पर रखा गया था. संक्रमण के कारण उनके फेफड़ों को भी काफी नुकसान हुआ था. मिश्रा के पिता का भी 10 मई को कोविड-19 के कारण निधन हो गया था.

कोलकाता ले जाने का था विचार

इस संबंध में एक अन्य सूत्र ने बताया कि उनका परिवार इलाज के लिए उन्हें कोलकाता ले जाने की योजना बना रहा था और राज्य के संस्कृति विभाग ने गायिका के इलाज के लिए कलाकार कल्याण कोष से एक लाख रुपये मंजूर किए थे. उड़िया फिल्म उद्योग या ओलीवुड ने भी मिश्रा (Tapu Mishra) के इलाज के लिए धन जुटाना शुरू कर दिया था. लेकिन उन्हें बचाया ना जा सका. 

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Navin Patnaik) ने ट्वीट किया, 'लोकप्रिय उड़िया गायक तपू मिश्रा (Tapu Mishra) के निधन के बारे में जानकर बहुत दु:ख हुआ. वह एक गायिका के रूप में उड़िया संगीत जगत में हमेशा याद की जाएंगी. मैं उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं.'

 

 

निधन से दुखी परिवार

मिश्रा ने उड़िया फिल्म 'कुलनंदन' से फिल्मों में गायन के क्षेत्र में करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 150 से ज्यादा फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज दी थी और दो दशक के अपने करियर में कई भजन भी गाए. उनके निधन के बाद पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई.

यह भी पढ़ें- इस टीवी एक्टर की पत्नी से फ्लर्ट करना चाहता था शख्स, जवाब ने कर दी बोलती बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news