इंटरनेट पर धमाल मचा रहा Pawan Singh और मोनालिसा का गाना, 40 लाख से ज्यादा हैं व्यूज

पवन सिंह और मोनालिसा का एक वीडियो इंटनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा Pawan Singh और मोनालिसा का गाना, 40 लाख से ज्यादा हैं व्यूज
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मशहूर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) ने लॉकडाउन में दर्शकों के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा है. पवन सिंह और मोनालिसा का एक वीडियो इंटनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. भोजपुरी गाना 'चोलिया के खोल दी' ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है. इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पवन सिंह के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'गुंडई राज' का है, जिसे गुड्डू धनोआ ने निर्देशित किया है. पवन सिंह और मोनालिसा के इस रोमांटिक गाने को भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर कल्पना (Kalpana) ने गाया है. इस गाने के बोल बिहारी ने लिखे हैं. फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, विक्रांत सिंह, आनंद मोहन और दिलीप सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं. मोनालिसा और पवन सिंह कई फिल्मों और गानों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों के गाने अक्सर यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं.

उल्लेखनीय है कि अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया था. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को बहुत ज्यादा पसंद किये जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया था. मोनालिसा के बारे में बात करें तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. मोनालिसा रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें