VIDEO: पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' अब भी मचा रहा है धमाल
Advertisement

VIDEO: पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' अब भी मचा रहा है धमाल

पवन सिंह का पॉपुलर भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' अब भी यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. इस गाने की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि इसने कई गानों को पीछे छोड़ दिया है. 

पवन सिंह (साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: पवन सिंह (Pawan Singh) का पॉपुलर भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' अब भी यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. इस गाने की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि इसने कई गानों को पीछे छोड़ दिया है. 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने को करोड़ों बार सुना जा चुका है. गाने में पवन सिंह के लंबे बाल और उनका अंदाज देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. इस गाने को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं लेकिन अब भी इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हो रही है. 

  1. भोजपुरी फिल्मों के डिमांडिंग एक्टर हैं पवन सिंह
  2. पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना अब भी मचा रहा है धमाल
  3. यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना

भोजपुरी के हिट गानों की लिस्ट में 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना आता है. आपको बता दें भोजपुरी फिल्मों की पॉपुरैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी सितारे एक्टिव रहते हैं. फिल्म के प्रमोशन से लेकर गानों की पब्लिसिटी सितारे सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. भोजपुरी के कई गानों को यूट्यूब पर खूब सुना जाता है. पवन सिंह की बात करें तो वो भोजपुरी फिल्मों के डिमांडिंग एक्टर हैं. पवन सिंह ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय से दर्शकों के बीच मजबूत जगह बनाई है. 

LIVE TV-

 

 

ये भी देखें-

पवन सिंह के वैसे तो कई गाने सुपरहिट रहे हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे के साथ उनका गाना 'राते दिया बुता के' भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. फिल्मी पर्दे पर अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की जोड़ी को कफी पसंद किया जाता है. वहीं आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह और रानी चटर्जी के साथ भी पवन सिंह ने कई फिल्मों में काम किया है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news