डीपनेक टॉप और छोटी सी स्कर्ट में Monalisa ने दिखाईं ऐसी अदाएं, बालकनी में जाकर दिए कातिलाना पोज
Advertisement

डीपनेक टॉप और छोटी सी स्कर्ट में Monalisa ने दिखाईं ऐसी अदाएं, बालकनी में जाकर दिए कातिलाना पोज

Monalisa Photos: मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा का हाल ही में अपनी कुछ ऐसी फोटोज खिचवाई हैं कि हर कोई उनका एक बार फिर से दीवाना हो गया है. मोना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

मोनालिसा

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में  कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस अपने होश गंवाए बैठे हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के ऐसे तीर छोड़े हैं कि चाहने वालों का दिल भी जख्मी हो उठा है. मोनालिसा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर आज देशभर में खास पहचान हासिल चुकी हैं. उनका काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

मोनालिसा का कातिलाना लुक

मोनालिसा कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण तो कभी अपने लुक्स की वजह से, हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, मोनालिसा के लुक्स भी लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचते रहते हैं.मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन मोनालिसा का बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से मोनालिसा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

अदाएं ले रहीं दिल

ताजा तस्वीरों में मोनालिसा को ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा हुआ है. फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से अब नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ देर में ही इन फोटोज पर हजारों लाइक आ चुके हैं.

मोनालिसा का काम

दूसरी ओर मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज में उनके साथ रश्मि देसाई को भी देखा जाने वाला है. उन्हें पिछली बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था. इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news