दिल जीत लेगा Priya Prakash Varrier का ये अंदाज! तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
Advertisement

दिल जीत लेगा Priya Prakash Varrier का ये अंदाज! तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

एक यूजर ने उनकी ये तस्वीरें देखकर कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'आपकी ये अदाएं मार डालेंगी.' एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, 'कोई तो बचा लो'. वहीं एक यूजर ने लिखा- आप कमाल लग रही हो.

प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली: अपनी अदाओं के चलते रातों-रात पूरी दुनिया में मशहूर हो गईं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की कुछ ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) काफी सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं. उनकी ये बोल्ड तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में भी प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर सितम करती दिखाई पड़ रही हैं.

ऐसा है फैंस का रिएक्शन
एक यूजर ने उनकी ये तस्वीरें देखकर कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'आपकी ये अदाएं मार डालेंगी.' एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, 'कोई तो बचा लो'. वहीं एक यूजर ने लिखा- आप कमाल लग रही हो. उनकी इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) का ये अंदाज जहां फैंस का दिल चुरा रहा है वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने ये तस्वीरें खुद ली हैं.

सबसे कातिलाना तस्वीर
इसे प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) द्वारा शेयर की गई उनकी अब तक की सबसे सेंसेशनल फोटो बताया जा रहा है. उनके चेहरे पर बिखरे बाल उनके लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह एक्टर नितिन के साथ काम करती नजर आएंगी.

तेलुगू इंडस्ट्री में प्रिया का डेब्यू
बता दें कि इस फिल्म के जरिए प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) तेलुगु फिल्म जगत में डेब्यू कर चुके हैं. बीते दिनों फिल्म की शूटिंग के दौरान का उनका एक वीडियो जमकर शेयर किया गया था जिसमें प्रिया दौड़ते हुए आकर नितिन की पीठ पर चढ़ जाती हैं और तभी उनके साथ हादसा हो जाता है. दरअसल प्रिया इस वीडियो में अपना संतुलन खोकर गिरती दिखाई पड़ीं.

ये भी पढ़ें

माथे पर पट्टी बांधे निशा रावल आईं सामने, रो-रोकर बताया अपने रिश्ते का सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news