सुपरस्टार Rajinikanth को अस्पताल से मिली छुट्टी, बरतनी होंगी ये सावधानियां

रजनीकांत (Rajinikanth) की हालत में काफी सुधार है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है.

सुपरस्टार Rajinikanth को अस्पताल से मिली छुट्टी, बरतनी होंगी ये सावधानियां
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

हैदराबाद: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को शुक्रवार ब्लड प्रेशर की समस्या के साथ हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब खबर है कि अभिनेता की हालत में काफी सुधार है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है.

रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी
अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों की तरफ से रजनीकांत (Rajinikanth) को किसी भी तरह का प्रेशर ना लेने की सलाह दी गई है. उन्हें तनाव से दूर रहने के लिए कहा गया. वहीं उन्हें बाहर कम से कम जाने की सलाह भी दी गई है क्योंकि कोरोना का खतरा अभी भी जारी है. रजनीकांत की हेल्थ की बात करें तो अस्पताल की तरफ से बताया गया है कि अब उनका बीपी नॉर्मल है और स्थिति भी पहले से काफी बेहतर है. लेकिन इस सब के बावजूद अभी हर तरह की सावधानियां बरती जाएंगी. उनका लगातार बीपी भी चेक किया जाएगा, उनके लिए एक हफ्ते का आराम भी जरूरी बताया गया है.

कोरोना वायरस निगेटिव पाए गए रजनीकांत
अस्पताल के अनुसार, रजनीकांत (Rajinikanth Health Update) 22 दिसंबर को कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे. रजनीकांत हैदराबाद में पिछले 10 दिनों से अपनी फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म के सेट से कुछ लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए, जिसके चलते रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वह 22 दिसंबर को निगेटिव पाए गए. निगेटिव आने के बाद उन्हें आईसोलेशन में रखा गया था.

बेटी ने दिया साथ
बता दें कि रजनीकांत के साथ अस्पताल में उनकी बेटी रह रही थीं. उन्होंने अपने पिता का हाथ कभी नहीं छोड़ा. रजनीकांत ने हाल ही में कहा था कि वह इस फिल्म को समाप्त करने के बाद सक्रिय रुप से राजनीति में प्रवेश करेंगे. उन्होंने कहा था कि वह इसका विवरण 31 दिसंबर को देंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.