इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Rani Chatterjee, फैंस को सुनाई आपबीती
X

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Rani Chatterjee, फैंस को सुनाई आपबीती

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द  बयां किया है. उन्होंने बताया है कि वह दो साल से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. 

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Rani Chatterjee, फैंस को सुनाई आपबीती

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अदाकारओं में शुमार हैं. उन्होंने बीते कई सालों में अपनी मेहनत और हुस्न के कारण अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है. वह अपने हर गाने और हर फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने एक अदा से फैंस को घायल करने वालीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बीते लंबे समय से एक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपनी सोशल मीडिया वॉल पर किया है. 

फैंस को सुनाया अपना दर्द 

दरअसल रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके सबको हैरत में डाल दिया है. उन्होंने अपनी ऑफिशियल फेसबुक वॉल पर पोस्ट के जरिए बताया है कि वह बीते दो साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं. इस पोस्ट में उन्होंने जिस तरह अपनी आपबीती सुनाई है उनके फैंस में उदासी छा गई है. उन्होंने बताया है कि वो पिछले दो साल से एलर्जी जैसी बीमारी से जूझ रही हैं.

जज करने वालों को लगाई फटकार 

इस पोस्ट में रानी ने अपना दर्द सुनाने के साथ-साथ उन लोगों पर भी निशाना साधा है जो उनके आस पास होकर भी उन्हें जज करते हैं. रानी ने उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया है जो बेवजह लड़कियों को उनके शरीर की बनावट और कलर के हिसाब से जज करते हैं. उन्होंने बताया है कि वह कितनी मुश्किल से अपनी परेशानी से निपट रही हैं. 

क्या लिखा पोस्ट में 

इस लंबी पोस्ट में रानी ने लिखा है, 'मैं पिछले दो साल से एक एलर्जी से गुजर रही हूं लेकिन कभी किसी से यह बात शेयर नहीं की है. आज मैं आप सभी को बता रही हूं क्योंकि लोग बहुत जजमेंटल हो गए हैं. लोग हम एक्ट्रेसेज को परफेक्ट कॉस्ट्यूम में फिट देखना चाहते हैं. जब कभी मेकअप ना लगाओ तब भी जज करते हैं, मेकअप करने पर भी जज किया जाता है. मैं यही कहना चाहती हूं कि मैं किसी को दिखाने के लिए कुछ नहीं करती हूं. कोई भी मेरे जीवन का एक दिन गुजार नहीं पाएगा. इसलिए जज ना करें. आप दर्द में होते हैं फिर भी मुस्कुराते हैं. स्माइल और हिम्मत के साथ अपने काम को करते जाना आसान नहीं होता है.'

इसे भी पढ़ें: Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट में बैठने का ढंग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news