'Mast' मूवी याद है न, वैसा ही एक फैन 900 KM दूर Rashmika Mandana से मिलने पहुंचा, लेकिन...
Advertisement

'Mast' मूवी याद है न, वैसा ही एक फैन 900 KM दूर Rashmika Mandana से मिलने पहुंचा, लेकिन...

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की साउथ इंडस्ट्री में खूब फैन फॉलोइंग है और युवा उनके खूब दीवाने हैं. एक्ट्रेस के लिए दीवानगी उनके फैन ने दिखाई है, जो उनसे मिलने के लिए तेलंगाना से कर्नाटक आ गया, वो भी गूगल सर्च के भरोसे. 

 

रश्मिका मंदाना.

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की खूब फैन फॉलोइंग. रश्मिका को नेशनल क्रश भी कहा जाता है. साउथ फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं, लेकिन आज रश्मिका अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि अपने एक फैन की वजह से सुर्खियों में हैं. उनका एक फैन उनसे बड़ी दूर से मिलने आया था. 

900 किलोमीटर से अधिक का तय किया सफर

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के एक फैन ने तेलंगाना से कर्नाटक के कोडागु पहुंचने के लिए 900 किलोमीटर से अधिक दूरी का सफर तय किया. हालांकि, पुलिस के समझाने पर उसे एक्ट्रेस से मिले बिना ही वापस घर लौटना पड़ा है. 

गूगल सर्च के भरोसा पहुंचा कोडागु 

तेलंगाना का रहने वाला आकाश त्रिपाठी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) का बहुत बड़ा फैन है. मंदाना को देखने की चाहत में आकास त्रिपाठी ने उनके घर पहुंचने के लिए गूगल सर्च की मदद ली और वह मैसूर को जाने वाली ट्रेन में सवार हुआ. इसके बाद त्रिपाठी ने अभिनेत्री के गृह जिले कोडागु पहुंचने के लिए माल ढोने वाले आटो में सवारी की. पूरे रास्ते भर वह अभनेत्री के घर का रास्ता पूछता हुआ आगे बढ़ता रहा। ऐसे में युवक पर शक होने पर लोगों ने पुलिस को त्रिपाठी के बारे में सूचना दी.

पुलिस ने भेजा वापस

पुलिस ने तत्काल त्रिपाठी को पकड़ा और उसे वापस तेलंगाना जाने को कहा क्योंकि कोडागु में लॉकडाउन लागू था. पुलिस ने बताया कि जब आकाश को यह पता चला कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में हैं तो वह वापस लौट गया और निराश हुआ. 

इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

बता दें, कुछ दिनों पहले ही रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) मुंबई आई हैं. बीते दिन ही उन्हें उनके पेट डॉग के साथ स्पॉट किया गया था. ऐक्ट्रेस जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म का ऐलान पहले ही हो गया है. एक्ट्रेस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.  

ये भी पढ़ें: KGF 2 Release Date: इस दिन पर्दे पर धूम मचाएगा 'रॉकी', नई डेट पर अब दिखेगा Yash का टशन  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news