'तेरी आंख्या का यो काजल' पर RC उपाध्याय के जहरीले इशारे, बढ़ गई कुंवारों के दिलों की धड़कन
Advertisement

'तेरी आंख्या का यो काजल' पर RC उपाध्याय के जहरीले इशारे, बढ़ गई कुंवारों के दिलों की धड़कन

आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) के सबसे ज्यादा वायरल होने वाले वीडियो में उनका ये वीडियो भी है जिसमें वह सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी आंख्या का ये काजल' (Teri Aankhya Ka Yo Kalaj) पर बोल्ड इशारे करती नजर आ रही हैं.

आरसी उपाध्याय

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) के डांस वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं. हरियाणा और उसके आसपास के गांव-कस्बों में आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) के डांस की काफी डिमांड है. इतना ही नहीं इंटरनेट पर भी उनके डांस वीडियो काफी ज्यादा देखे जाते हैं.

  1. सपना की राह पर चलीं आरसी
  2. बोल्ड इशारों पर फिदा पब्लिक
  3. स्टेज पर किए ऐसे डांस मूव्स

आरसी के डांस पर फिदा हुई पब्लिक
आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) के सबसे ज्यादा वायरल होने वाले वीडियो में उनका ये वीडियो भी है जिसमें वह सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी आंख्या का ये काजल' (Teri Aankhya Ka Yo Kalaj) पर बोल्ड इशारे करती नजर आ रही हैं. आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) की एनर्जी का लेवल इस डांस वीडियो में देखते ही बन रहा है. वह काफी एक्टिव होकर पब्लिक को एंटरटेन करती दिख रही हैं.

आरसी उपाध्याय के बोल्ड इशारे
हालांकि उनके डांस वीडियो के बीच में एक मोमेंट ऐसा भी आता है जब आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) स्टेज पर ही लेटकर डांस करना शुरू कर देती हैं. बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी एक वक्त पर इसी तरह स्टेज पर डांस किया करती थीं लेकिन वक्त के साथ उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss) में मौका मिल गया.

सपना की राह पर चलीं आरसी
बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी वक्त तक रहीं और फिर जब वह घर से बेघर हुईं तो बाहर आते ही उन्हें कई प्रोजेक्ट मिल गए. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कई म्यूजिक वीडियो किए और उन्हें फिल्मों में भी काम मिल गया. सपना (Sapna Choudhary) की तरह आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) की फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है. अब देखना ये है कि क्या वह भी स्टेज से टीवी और फिर टीवी से फिल्मों तक का सफर करेंगी?

इसे भी पढ़ें: Mira Rajput ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, हॉटनेस से जल उठेंगी बॉलीवुड हसीनाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news