Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'सईयां के मुस्की' देख छूटे लोगों के पसीने
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'सईयां के मुस्की' देख छूटे लोगों के पसीने

Boldest Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव का  भोजपुरी गाना 'सईयां के मुस्की' सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये गना इतना ज्यादा बोल्ड है कि इसे देखकर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'सईयां के मुस्की' देख छूटे लोगों के पसीने

Sainya Ke Muski: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  ने अपनी गायकी और अभिनय के दमपर भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के अभिनय से ज्यादा लोग उनकी गायकी के दीवाने हैं. यही वजह है कि खेसारी लाल यादव के गाने को आप दुनिया के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. 

'सईयां के मुस्की' हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि जिसे यूट्यूब पर रिलीज करते हीं यह तेजी से वायरल होने लगता है. खेसारी लाल यादव के खई गाने के वीडियो तो ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर सैकड़ों मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'सईयां के मुस्की' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. वीडियो में खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री के बीच सुपरहॉट रोमांस देखने को मिल रहा है जिसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री का रोमांस और केमिस्ट्री शानदार है. 

बेहद बोल्ड है ये गाना

खेसारी लाल यादव के इस लेटेस्ट सॉन्ग 'सईयां के मुस्की' के वीडियो को आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को आप भी ब्लू बिट्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो ने यहां रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इसे अब तक रिलीज के बाद से 278,550 से ज्यादा व्यूज और 52 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

गाने की डिटेल्स

खेसारी लाल यादव के इस लेटेस्ट सॉन्ग 'सईयां के मुस्की' को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से भी सजाया है. वहीं इस गाने को अखिलेश कश्यप और मनु साहू ने लिखा है. इसका संगीत रौशन सिंह र गोलू गुलजार ने तैयार किया है. जबकि वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. इसके निर्माता इशान और विवेक हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news