एक्ट्रेस के दोस्त को मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, वजह जानकर लगेगा शॉक!
Advertisement

एक्ट्रेस के दोस्त को मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, वजह जानकर लगेगा शॉक!

सामंथा और अक्कीनेनी (Akkineni Naga Chaitanya) की अलग होने की खबरें तो पहले ही वायरल हो रही थीं लेकिन फिर जब सामंथा और जुकलकर की करीबियों की खबरें आने लगीं तो मामला बिगड़ने लगा.

सामंथा

नई दिल्ली: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर (Preetham Jukalkar) को एक्ट्रेस और अक्किनेनी नागा चैतन्य के बारे में फैली अफवाहों के चलते जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. बता दें कि अक्कीनेनी नागा चैतन्य (Akkineni Naga Chaitanya) और सामंथा रूथ (Samantha Ruth Prabhu) एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और अब एक्ट्रेस की स्टाइलिस्ट को चैतन्य के सपोर्टर यूट्यूब पर धमकियां दे रहे हैं.

  1. क्यों मिल रही हैं धमकियां?
  2. लव ट्रायंगल का है मामला?
  3. यूट्यूब पर मिल रहीं ऐसी धमकियां

क्यों मिल रही हैं धमकियां?
अलग हो चुके इस कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपील की थी कि उनके फैसले के सार्वजनिक होने के बाद उन्हें कुछ प्राइवेसी की इजाजत दी जाए लेकिन बावजूद इसके जुकलकर (Preetham Jukalkar) को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अक्कीनेनी (Akkineni Naga Chaitanya) के सपोर्टर उनकी स्टाइलिस्ट को ट्रोल कर रहे हैं. मालूम हो कि जुकलकर सामंथा की स्टाइलिस्ट होने के साथ-साथ उनके करीबी दोस्त भी हैं.

लव ट्रायंगल का है मामला?
सामंथा और अक्कीनेनी (Akkineni Naga Chaitanya) की अलग होने की खबरें तो पहले ही वायरल हो रही थीं लेकिन फिर जब सामंथा और जुकलकर की करीबियों की खबरें आने लगीं तो मामला बिगड़ने लगा. यही वजह है कि जुकलकर को सोशल मीडिया पर हर जगह ट्रोल किया जा रहा है और अक्कीनेनी के फैंस उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं.

यूट्यूब पर मिल रहीं ऐसी धमकियां
बता दें कि फैंस को लग रहा है कि जुकलकर (Preetham Jukalkar) के साथ बढ़ती करीबियों के चलते सामंथा अक्कीनेनी (Akkineni Naga Chaitanya) से अलग हो रही हैं. यूट्यूब पर भी लोग जुकलकर (Akkineni Naga Chaitanya) को सामंथा के करीब रहने के लिए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति का सलमान खान ने उड़ाया मजाक, शमिता के सामने कही ऐसी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news