Sapna Chaudhary: मुंबई पहुंचीं सपना, पैपराजी को देख छिपाने लगीं मुंह, लोगों ने पहचाना तो एयरपोर्ट पर ही लग गई भीड़
Advertisement

Sapna Chaudhary: मुंबई पहुंचीं सपना, पैपराजी को देख छिपाने लगीं मुंह, लोगों ने पहचाना तो एयरपोर्ट पर ही लग गई भीड़

Sapna Chaudhary in Mumbai: शनिवार के दिन सपना चौधरी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इन दिनों वो काम के सिलसिले में मुंबई के खूब चक्कर लगा रही है तो क्या किसी बड़े प्रोजेक्ट में सपना की एंट्री होने जा रही है?

फोटो - सोशल मीडिया

Sapna Chaudhary News: यूं तो सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री में ही धूम मचा रही हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें मुंबई के खूब चक्कर काटते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में लग रहा है कि जल्द ही वो इंडस्ट्री के किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकती है. खैर शनिवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर फिर से स्पॉट किया गया. जहां पैपराजी को देख सपना चेहरे को छिपाने लगी लेकिन मीडियावालों से भला कौन बच पाया है. लिहाजा एयरपोर्ट पर सपना की तस्वीरों में कैद करने में किसी ने भी कसर नहीं छोड़ी. स्टाइलिश अंदाज में दिखीं सपना को देखते ही लोग भी उन्हें पहचान गए और उनके पास आकर सेल्फी की रिक्वेस्ट की. वहीं सपना ने भी किसी को निराश नहीं किया.

हरियाणा में सुपरहिट हैं सपना
सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री में जबरदस्त हिट हैं. पिछले 10 सालों से वो यहां राज ही कर रही हैं. कभी मजबूरी में आकर स्टेज परफॉर्मेस करने वालीं सपना गायक बनने का सपना लेकर आई थीं लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक बार किसी डांसर के मौजूद ना रहने पर उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिला. उनका वो गान इस कदर हिट हुआ कि इसके बाद उन्हें कभी गाने का मौका मिला ही नहीं बल्कि वो देखते ही देखते एक जबरदस्त परफॉर्मर बन गईं और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

अपने गानों से आज भी डीजे हिलाने वालीं सपना का अब भी हर हफ्ते कोई ना कोई गाना रिलीज होता है और वो सुपरहिट रहता है. इसी हफ्ते उनका गाना बलम रिलीज हुआ है जिसे भी खूब प्यार मिल रहा है. लोगों को सपना का नया अंदाज खूब भा रहा है. इस गाने में उनके साथ माही गौर भी हैं और उनके साथ उनकी जुगलबंदी लोगों को खूब भा गई है. डीजे पर ये गाना इन वेडिंग सीजन खूब धूम मचाने वाला है.      

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news