Sapna Choudhary Dance: सोसायटी के कम्पाउंड में स्टाइलिश शर्ट पहनकर खूब नाचीं सपना, अंदाज देख मचल उठेगा दिल
Advertisement

Sapna Choudhary Dance: सोसायटी के कम्पाउंड में स्टाइलिश शर्ट पहनकर खूब नाचीं सपना, अंदाज देख मचल उठेगा दिल

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी समय के साथ साथ खूब स्टाइलिश होती जा रही हैं. जहां पहले सपना हर समय सूट सलवार में ही लदी नजर आती थीं वहीं आज ये हरियाणवी हसीना नित नए फैशन आजमाती हैं. अब सपना ने स्टाइलिश शर्ट पहनकर किया है गजब का डांस.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: ना सूट, ना साड़ी इस बार सपना चौधरी ने कहर ढाया है शर्ट पहनकर वो भी बेहद ही स्टाइलिश. जी हां....सोसायटी के कम्पाउंड में सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से आग लगा दी है और पूरे तेवर में सपना कह रही हैं कि वो सबके दिल में धड़कती हैं इसलिए कुछ लोगों की आंखों में रड़कती हैं. 

सपना का दिखा स्वैग

समय के साथ साथ सपना चौधरी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं. जहां पहले सपना हर जगह सूट सलवार में ही नजर आती थीं वहीं अब वो एक से बढ़कर एक लुक में कहर ढाती हैं और छा जाती हैं. कभी स्टेज पर आकर तो कभी इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर वो  छा जाती हैं. ऐसी ही एक वीडियो में सपना का स्वैग खूब दिख रहा है. सोसायटी के कम्पाउंड में नजर आ रहीं सपना फुल स्टाइल में रील बनातीं नजर आ रही हैं. घूम-घूम कर सपना पूरे स्वैग में अपना जलवा दिखा रही हैं.   

वैसे सिर्फ इसी वीडियो में नहीं बल्कि सपना का स्टाइलिश अंदाज देखना हो तो उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी कई वीडियो मिल जाएंगी. कभी वो जींस टॉप में थिरकती हैं तो स्कर्ट टॉप में. और उनकी ये अदा और अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है. 

इन दिनों सपना चौधरी अपने स्टेज शो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. लॉकडाउन में सपना ने स्टेज पर परफॉर्म करना बंद कर दिया था. लेकिन अब वो फिर से ऑडियंस के सामने परफॉर्म कर लोगों को फिर से अपना दीवाना बना रही हैं. हाल ही में उनका बिहार में हुआ शो काफी चर्चा में रहा. इस स्टेज शो की कई वीडियो वायरल हुई थीं. जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खूब विवाद भी देखने को मिला. दरअसल, इन वीडियो जहां सपना स्टेज पर डांस करती हुईं दिख रही थीं तो वहीं ऑडियंस में चल रही थीं गोलियां. जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो खूब हंगामा मचा.     

यह भी पढ़ेंः Sapna Choudhary New Video: लाल सूट, चांदी की पायल और कमर तक लटकती चोटी, नई वीडियो में सपना ने फिर मचाया गदर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news