स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही थीं सपना चौधरी, तभी हुआ कुछ ऐसा; अटक गईं लोगों की सांसें
Advertisement

स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही थीं सपना चौधरी, तभी हुआ कुछ ऐसा; अटक गईं लोगों की सांसें

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस पर लाखों लोग फिदा हैं. उन्होंने अपने डांस करने के लिए यूनिक स्टाइल से लोगों को दीवाना बना लिया है. इन दिनों सपना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नही हैं. उन्होंने अपने दम पर ऐसा मुकाम हासिल किया है जहां तक पहुंचना हर किसी की बस की बात नहीं होती है. सपना चौधरी के डांस करने की अदा पर लाखों लोग फिदा हैं. शुरुआती दिनों में उन्हें स्टेज शो से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें डांस के दौरान वह ऐसा खतरनाक स्टेप करती हैं जिससे वह स्टेज पर ही गिर जाती हैं. 

  1. स्टेज पर सपना चौधरी के साथ हुआ कुछ ऐसा
  2. नजारा देख अटक गईं लोगों की सांसें
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहा सपना का वीडियो

भारी पड़ा ऐसा स्टेप करना

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर मदमस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. लेकिन एक स्टेप करने के दौरान उनका बैलेंस अचानक बिगड़ जाता है और वह स्टेज पर ही गिर जाती है. लेकिन वह तुरंत उठकर ऐसा रिएक्ट करती हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं है और फिर वह डांस करना जारी रखती हैं. यहां पर देखें वीडियो...

सुर्खियों में है सपना का ये नया गाना

सपना (Sapna Choudhary) का गाना 'पानी छलके' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है. कुछ दिनों पहले म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए सपना ने लिखा था 'देसी मिठास और धमाकेदार डांस ते भरा गीत 'पानी छलके' दो घड़ी देखन आला गाना है और सिर्फ गाना नही है बल्कि एक नए सफर की शुरुआत है अपने देसी गीत यूट्यूब चैनल पर'. 

'बिग बॉस' का रह चुकी हैं हिस्सा 

मालूम हो कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आ चुकी हैं. शो में उन्होंने बहुत गेम खेला था लेकिन वह विनर नहीं पाई थीं. इस शो के बाद वह उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इंस्टाग्राम पर उनके घर पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं. बिग बॉस के घर से आने के बाद सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि उनकी इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन फैंस के दिलों में उनकी जगह आज भी बरकरार है.

यह भी पढ़ें- जब 'उस' सीन के लिए कियारा आडवाणी ने पार कर दी थी शरम की मर्यादा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news