Sapna Choudhary का नया हरियाणवी सॉन्ग हुआ वायरल, देखें 'गजबन छोरी' का जबरदस्त VIDEO
Advertisement

Sapna Choudhary का नया हरियाणवी सॉन्ग हुआ वायरल, देखें 'गजबन छोरी' का जबरदस्त VIDEO

इस गाने में एमडी देसी रॉकस्टार फीट के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी आवाज दी है.

सपना चौधरी का 'गजबन छोरी' गाने में सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: हरियाणा की पॉपुलर सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. सपना के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस लॉकडाउन पीरियड में सपना के प्रशंसकों के लिए नया गाना 'गजबन छोरी' रिलीज हुआ है, जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में एमडी देसी रॉकस्टार फीट के साथ सपना चौधरी ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने को पवन चावला ने प्रोड्यूस किया है.

धमाल मचा रही है वीडियो
सपना चौधरी का गजबन छोरी गाने में सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है, इस गाने में सपना वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं. वहीं सपना चौधरी के डांस पर आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी का गाना बलम ऑल्टो, लुटेरा और शूटर भी रिलीज हुआ था जिसने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया. सपना चौधरी को हरियाणा की अनारकली भी कहा जाता है जो कि आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

सलमान खान के शो बिग बॉस से जमकर सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के एक से बढकर एक हॉट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे. बिग बॉस के बाद सपना चौधरी ने हरियाणवी से लेकर पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा वहीं फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से सपना चौधरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. सपना चौधरी आज राजनीति में भी अपने हाथ आजमा रही हैं.  

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news