Sapna Choudhary के साथ परफॉर्म करने का मिल सकता है मौका, बस आपको करना होगा ये काम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में एक 'पॉजिटिविटी कॉन्सर्ट' के जरिए सरकार की मदद करने जा रही हैं. 

Sapna Choudhary के साथ परफॉर्म करने का मिल सकता है मौका, बस आपको करना होगा ये काम
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में एक 'पॉजिटिविटी कॉन्सर्ट' के जरिए सरकार की मदद करने जा रही हैं. पहले ये कॉन्सर्ट 3 मई को होने वाला था, लेकिन अब इसे 15 मई 2020 को निर्धारित किया गया है. अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर के आकस्मिक निधन के कारण ऑनलाइन कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाया गया था. सिंगर सपना चौधरी इसकी जानकारी लागाताग दर्शकों से साझा कर रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लॉकडाउन के बीच एक ऑनलाइन 'पॉजिटिविटी कॉन्सर्ट' के विचार के साथ आई हैं, जिसका उद्देश्य सरकार की पहल में मदद करके घातक कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ना है. प्रत्येक टिकटों की कीमत 99 रुपये रखी गई है और एकत्र की गई राशि को पीएम-CARES राहत कोष में दान किया जाएगा. 

5 भाग्यशाली विजेताओं और सपना के प्रशंसकों को उनके लाइव शो के दौरान बातचीत करने का मौका मिलेगा.

हरियाणवी सिंगर-डांसर COVID-19 महामारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2.3 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं, और यह जनता के बीच उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

...

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हाल ही में, उन्होंने इस महामारी से दुखी होकर भगवान को एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने पूरी मानव जाति की ओर से प्रभु से क्षमा मांगी और हर एक की सुरक्षा के लिए प्रार्थना किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें