Sapna Choudhary Video: 'रामफल की बहू' बनीं सपना चौधरी ने बिगाड़ दिया पूरा गांव! मारे ऐसे लटके-झटके देखते रह गए लड़के
Advertisement

Sapna Choudhary Video: 'रामफल की बहू' बनीं सपना चौधरी ने बिगाड़ दिया पूरा गांव! मारे ऐसे लटके-झटके देखते रह गए लड़के

Sapna Choudhary Ramfal Ki Bahu Song: एक बार फिर सपना चौधरी अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका रामफल की बहू गाना खूब पसंद किया जा रहा है. जिसने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है.   

 

सपना चौधरी (फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary New Song Ramfal ki Bahu: सपना चौधरी की हो गई है तकरार, वो भी उन गांववालों से जो नहीं चाहते है कि वो घूंघट करें. लेकिन सपना जिद पर अड़ गई हैं कि वो चाहे कुछ भी हो जाए ओल्हा तो करके ही रहेंगी. आप सोच रहे होंगे कि भला ये सब माजरा क्या है. दरअसल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना रामफल की बहू अब रिलीज हो गया है और इस गाने में हर कोई उनके ओल्हे यानि घूंघट पर ऐतराज जता रहा है क्योंकि उनकी खूबसूरती उस घूंघट में दब रही हैं. लेकिन सपना घूंघट करना चाहती हैं तो भला कौन जीता और कौन हारा ये गाने में ही पचा चलेगा. 

सपना चौधरी का नया गाना ‘रामफल की बहू रिलीज’  
सपना चौधरी का नया गाना रामफल की बहू यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है. एक दिन पहले ही रिलीज इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस हरियाणवी क्वीन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस गाने में रामफल की बहू बनी सपना यूं तो घूंघट करने की जिद पर अड़ी हैं लेकिन उनके लटके झटकों ने लड़कों को दीवाना बना रखा है तभी तो उन्हें देखने गांव भर के लोग आ रहे हैं.

सोशल मीडिया क्वीन हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. वो यूट्यूब ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं. यूट्यूब पर जहां उनके गाने धूम मचाते हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. हाल ही में सपना ने एक और वीडियो शेयर की जिसमें वो अपने गाने कामिनी पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. लाल रंग के सूट में सपना का अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी के डांस के दीवाने हजारों में नही बल्कि लाखों में हैं. उनकी एक झलक पर पाने के लिए उनके शो में लोग बेचैन हो उठते हैं. सपना का यही जलवा सालों से बरकरार है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news