Sapna Choudhary ने हरा सूट पहन स्टेज पर ऐसे लचकाई कमरिया, गजब के एक्सप्रेशन्स से लूट ली पूरी महफिल
Advertisement

Sapna Choudhary ने हरा सूट पहन स्टेज पर ऐसे लचकाई कमरिया, गजब के एक्सप्रेशन्स से लूट ली पूरी महफिल

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर से अपने जबरदस्त ठुमकों से स्टेज पर रंग जमा दिया है. हरे सूट में कमर लचकाती सपना का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचारहा है.

सपना चौधरी

Sapna Choudhary Dance Video Viral: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटके-झटकों के लिए सिर्फ हरियाणा ही नहीं पूरे देश में पहचानी जाती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) जब भी स्टेज पर उतरती हैं तो अपनी लचकती कमर से लोगों का दिल जीत लेती हैं. सपना का स्टेज डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ती है. हाल ही में सपना (Sapna Choudhary Stage Dance Video) के एक स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना (Sapna Choudhary Viral Video) स्टेज पर हरे रंग की सूट में जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही हैं. 

Sapna के एक्सप्रेशन्स ने लूटी महफिल! 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Dance Video) अपनी लचकती कमरिया के साथ-साथ कमाल के एक्सप्रेशन्स से भी लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आती हैं. वायरल वीडियो में सपना (Sapna Choudhary Latest Video) जिस हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं, उसके बोल हैं- 'माची-माची हांडू'. कभी चेहरे पर घूंघट डाले तो कभी स्टेज पर चोकड़ लगाकर देसी क्वीन अपनी अदाएं दिखा रही हैं. 

इंटरनेट सेंसेशन हैं Sapna Choudhary! 

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने अपने टैलेंट के दम पर दुनियाभर में पहचान बनाई है. सपना को स्टेज पर मटकता हुआ देख उनके चाहने वाले आहें भरते हुए नजर आते हैं. सपना (Sapna Choudhary Stage Performance) के हॉट डांस परफॉर्मेंस का हर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाता है. सपना (Sapna Choudhary Hindi Movies) ने सिर्फ हरियाणवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने टैलेंट का दम-खम दिखाया है. सपना (Sapna Choudhary Bollywood Movies) ने 'वीरे दी वेडिंग', 'दोस्ती के साइड एफेक्ट्स' और 'नानू की जान' जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news