Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी बाला ने ब्लैक ब्रालेट और मिनी स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाईं ऐसी-ऐसी अदाएं
Advertisement

Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी बाला ने ब्लैक ब्रालेट और मिनी स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाईं ऐसी-ऐसी अदाएं

Monalisa Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की बेहद सेंसुअस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में मोनालिसा (Monalisa Video) की अदाएं नवंबर की सर्दी में पसीने छुड़ा देगी.

मोनालिसा

Monalisa Video Viral on Internet: भोजपुरी बाला मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा (Monalisa Video) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. मोनालिसा (Monalisa Instagram) का अंदाज नेटीजन्स को दीवाना बना देता है. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa Video Viral) की एक बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में मोनालिसा ब्लैक ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहने नागिन जैसी चाल चलती नजर आ रही हैं. 

मोनालिसा का वीडियो वायरल 

भोजपुरी एक्ट्रेस वायरल वीडियो में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Movies) ने वीडियो में ब्लैक ब्रालेट और पेंसिल मिनी स्कर्ट कैरी की है. न्यूड सटल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने बालों को कर्ल लुक देकर खुला छोड़ा है. मोनालिसा (Monalisa Tv Shows) ने बालकनी में धूप का बखूबी फायदा उठाते हुए इंस्टाग्राम रील बनाई है. सूरज की रोशनी में मोनालिसा का बोल्ड लुक एकदम निखर कर आ रहा है. 

वीडियो में मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Songs) हॉट और बोल्ड वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. कैमरा के सामने इठलाती मोनालिसा का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा का वर्कफ्रंट 

भोजपुरी बाला के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Movies) एक समय पर भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार रही हैं. भोजपुरी (Monalisa Tv Shows) के साथ-साथ मोनालिसा ने साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है. हिंदी टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भी मोनालिसा (Monalisa Bigg Boss) ने हिस्सा लिया था. आखिरी बार मोनालिसा (Monalisa Husband) को हिंदी टीवी शो स्मार्ट जोड़ी में पति विक्रांत के साथ देखा गया था. अब मोनालिसा का नया शो फव्वारा चौक जी टीवी पर जल्द शुरू होने वाला है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news